19 MAYSUNDAY2024 10:18:26 AM
Nari

जब शादी में पहनेंगी Isha Malviya की ये Dresses, तारीफ करते नहीं थकेंगे सब

  • Edited By palak,
  • Updated: 03 Jan, 2024 12:49 PM
जब शादी में पहनेंगी Isha Malviya की ये Dresses, तारीफ करते नहीं थकेंगे सब

टीवी एक्ट्रेस ईशा मालवीय इन दिनों खूब सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस बिग-बॉस 17 में अपना जलवा बिखेरती हुई दिख रही हैं। बिग बॉस में वह अपने खास लुक्स के जरिए फैंस को दीवाना बनाती हुई दिख रही हैं। 20 साल की ईशा हर दिन अपनी नई ड्रेसिंग सेंस और लुक के जरिए सबको हैरान कर रही हैं। उनकी यूनिक ड्रेसिंग सेंस को देख लड़कियां उन्हें कॉपी करना चाहती हैं। ऐसे में यदि आप भी इस वेडिंग सीजन कुछ बेहतरीन आउटफिट्स की तलाश में हैं तो आज आपको ईशा की कुछ ऐसी ड्रेसेज दिखाते हैं जिन्हें आप आसानी से ट्राई कर सकती हैं। 

लाइट पर्पल कलर के हैवी ब्लाउज के साथ जैकेट और शरारा पहनी दिख रही हैं। ऐसे में यदि आप भी कुछ सिंपल और स्टाइलिश वेडिंग में पहनना चाहती हैं तो ईशा का यह आउटफिट ट्राई कर सकती हैं।

PunjabKesari

ईशा का यह ऑरेंज कलर का सिल्क सूट आपके लिए अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है। कानों में हैवी ईयररिंग्स, हाथों में पोटली बैग और हाई हिल्स के साथ अपना लुक आप कंप्लीट कर सकती हैं।  

PunjabKesari

 चिकनकारी वर्क क्रीम साड़ी पहनकर आप एक्ट्रेस जैसा हॉट लुक आप ट्राई कर सकती हैं। कानों में हैवी ईयररिंग्स, मैचिंग ज्वेलरी और ओपन हेयर्स आपके ऑवरऑल लुक को और भी ज्यादा निखार देंगे।

PunjabKesari

अगर कुछ वेस्टर्न पहनने के लिए आप सोच रही हैं तो ईशा का यह हाई स्लिट गाउन सही ऑप्शन रहेगा। कानों में ईयररिंग्स, ओपन हेयर्स और हाई हिल्स के साथ आप ऐसे लुक बैचुलर पार्टी में ट्राई कर सकती हैं।

PunjabKesari

ऑरेंज लवर्स के लिए ईशा की यह साड़ी कम लहंगा अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है। गले में चोकर नेकलेस, बालों में मैचिंग फ्लॉवर और हाथों में चूड़ियां आपके लुक को चार-चांद लगा देगी।   

PunjabKesari

स्टाइलिश और कुछ हटके पहनने की तराश में हैं तो ईशा का यह वन शॉल्डर टॉप, कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स, डॉर्क मेकअप के साथ आप भी ईशा की तरह गॉर्जियस दिख सकती हैं।

PunjabKesari

ऑफ शॉल्डर ब्लू शिमरी साड़ी ईशा की बहुत ही प्यारी है। मैचिंग नेकलेस, बालों में बन बनाकर अपना वेडिंग लुक आप चाहें तो कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

हैवी पहनने का अगर आप सोच रही हैं तो ईशा का यह हैवी गोल्डन लहंगा पहन सकती हैं। मैचिंग नेकलेस, कानों में ईयररिंग्स, डॉर्क मेकअप और बालों में हल्के कर्ल डालकर आप अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

Related News