27 APRSATURDAY2024 7:26:43 AM
Nari

साल 2023 में ट्रैंड में रही ये ज्वेलरी, कर लें कलेक्शन में शामिल

  • Edited By palak,
  • Updated: 02 Jan, 2024 02:54 PM
साल 2023 में ट्रैंड में रही ये ज्वेलरी, कर लें कलेक्शन में शामिल

महिलाओं की खूबसूरती में सिर्फ मेकअप ही नहीं बल्कि ज्वेलरी भी अहम भूमिका निभाती है। ज्वेलरी ना पहनी हो तो आउटफिट में भी ग्रेस नही आता और लुक कुछ अधूरी सी लगती है। कपड़ों और फूटवियर की तरह का ज्वेलरी का ट्रेंड भी बदलता है।बॉलीवुड अभिनेत्रियों के द्वारा पहनी गई  ज्वेलरी सभी को इतनी पसंद आती है कि यह आम लड़कियों और महिलाओं के  ट्रैंड्स का हिस्सा बन जाती हैं। चलिए आपको उन्ही ज्वेलरी ट्रेंड्स के बारे में  बताते हैं जिनका पूरे साल काफी ट्रैंड रहा है। 

लेयर्ड चेन 

इस पूरे साल लेयर्ड नेकलेस काफी ट्रैंड में रहे हैं। वैसे तो चेन शुरु से ही फैशन का खास हिस्सा रही है लेकिन इस साल कई सारी बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने लेयर्ड नेकलेस को कैरी किया है। बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने लाइटवेट नेकलेस पहना है जो इनकी खूबसूरती पर चार-चांद लगा रहा है। 

PunjabKesari

पर्ल 

इस साल पर्ल यानी मोतियों का क्रेज भी काफी ट्रेंड में रहा है। वैसे तो सफ़ेद मोती ही सबसे ज़्यादा पसंद किए लेकिन यह सिल्वर-गोल्ड और अन्य रंगों के मोती भी पसंद किए गये।  पर्ल की ज्वेलरी आपको बहुत एलिगेंट और क्लासी लुक देती है। 

PunjabKesari

बटन साइज ईयररिंग्स 

पिछले जमाने में जहां बटन इयररिंग्स का फैशन देखने को मिला वहीं इस साल फिर से यह ईयररिंग्स काफी ट्रैंड में रहे हैं। अभिनेत्री कृति सेनन भी इस तरह की ज्वेलरी में दिख चुकी हैं। 

PunjabKesari

कफ ब्रेसलेट्स 

ब्रेसलेट का फैशन इन दिनों खूब देखने को मिला है। एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने इस तरह के ब्रेसलेट हाथों में डाल पोज दे चुकी हैं। आप चाहें तो आते साल में इस तरह के ब्रेसलेट्स को अपने फैशन का हिस्सा बना सकती हैं। 

PunjabKesari

एमराल्ड ज्वेलरी 

एमराल्ड ज्वेलरी का क्रेज बॉलीवुड में सबसे ज़्यादा देखने को मिला।इस ज्वेलरी को  वेस्टर्न हो या फिर एथनिक सभी के साथ आसानी से कैरी किया जा सकता है। कियारा आडवाणी ने भी अपनी शादी में रेयर जाम्बियन एमराल्ड से सजी डायमंड ज्वेलरी कैरी की थी इसके अलावा अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने भी इस तरह की ज्वेलरी को अपनी वेडिंग वाले दिन पहना था। 

PunjabKesari

ईयर कफ इयररिंग्स 

बोल्ड लुक के लिए ईयर कफ इयररिंग्स में भी इस साल पसंद किए गये।जो महिलायें बोल्ड लुक चाहती हैं वो इस तरह के हेवी इयररिंग्स ट्राई कर सकती हैं। सोनम कपूर भी इस तरह के इयररिंग्स पहनकर कई बार पोज दे चुकी हैं।  

PunjabKesari

Related News