14 MAYTUESDAY2024 12:50:09 AM
Nari

उर्फी जावेद से पहले ये हसीनाएं भी 'ब्रेस्ट प्लेट' पहनकर मचा चुकी है तहलका

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 07 Jul, 2023 06:07 PM
उर्फी जावेद से पहले ये हसीनाएं भी 'ब्रेस्ट प्लेट' पहनकर मचा चुकी है तहलका

 उर्फी जावेद जितना अपने कपड़ों को लेकर फेमस हो रही है, उतना ही उन पर लगने वाले आरोपों की लिस्ट भी बेहद लंबी है। उन पर नकल करने का कई बार आरोप लग चुका है। वह ज्यादातर ड्रेसेस हॉलीवुड स्टार्स की कॉपी करती हैं, एक बार फिर उन्होंने ऐसा ही कुछ किया।

 PunjabKesari
सोशल मीडिया सेंसेशन कहलाने वाली उर्फी के अजीबो- गरीब अंदाज से तो हर कोई वाकिफ है, कोई नहीं जानता कि वह कब क्या पहन कर आ जाए। हाल ही में वहअजियो के ग्राजिया मिलेनियल अवॉर्ड में 'ब्रेस्ट प्लेट' पहन कर पहुंच गई थी। इस दौरान उनका लुक काफी बोल्ड था जिसके कारण उन्हें लोगों की खूब सुननी पड़ी थी।

PunjabKesari


 इस ब्रेस्ट प्लेट को उर्फी ने गोल्डन कलर से पेंट किया था और साथ में  डार्क ग्रीन कलर की साड़ी कैरी की थी। हालांकि ये बात बहुत कम लोग जानते हैं कि 'ब्रेस्ट प्लेट' पहनने वाली उर्फी अकेली नहीं है, इससे पहले भी कई सेलेब्स प्लास्टर ऑफ पेरिस पर भरोसा कर चुकी हैं।

PunjabKesari
उर्फी की मानें तो उन्हें ब्रेस्टप्लेट पहनने का  इंस्पिरेशन अमेरिकन रैपर कार्डी बी के एक वीडिया से मिला था। रिहाना ने अपने एक कॉन्सर्ट में पहली बार अपनी सेकंड प्रेग्नेंसी रिवील करते हुए रेड ड्रेस के साथ रेड कलर का ब्रेस्ट प्लेट पहना था।

PunjabKesari
कम ही लोग जानते हैं कि सबसे पहली ब्रेस्टप्लेट 1991 में अर्जुन रामपाल की पूर्व पत्नी मेहर जेसिया ने पहनी थी।भारतीय फैशन डिजाइनर, सुनीत वर्मा ने इसे पहनक तहलका मचा दिया था। 90 के दशक में यह बेहद नया था। 

PunjabKesari
सिर्फ मेहर ही नहीं, पहली सुपरमॉडल और पहली लैक्मे गर्ल के नाम से मशहूर शायमोली वर्मा ने भी सुनीत वर्मा का ब्रेस्टप्लेट पहना था। उनके लुक में स्त्रैण स्पर्श था क्योंकि उन्होंने आरामदायक प्रिंटेड साड़ी पहनी थी और पल्लू से अपना सिर ढका हुआ था। उनके लुक को स्टेटमेंट ईयररिंग्स से स्टाइल किया गया था।

PunjabKesari
बॉलीवुड की फैशनिस्टा सोनम कपूर भी  ब्रेस्टप्लेट पहनकर तहलका मचा चुकी है। सुनीत वर्मा ने एक फोटोशूट के लिए सोनमा कपूर को अपने एक ब्रेस्टप्लेट में स्टाइल किया। सोनम ने बोल्ड आर्म एक्सेसरीज और एक अनोखे नेकपीस के साथ प्लंजिंग मैटेलिक बस्टियर पहना था। 

PunjabKesari
सुनीत वर्मा ने 2022 के इंडियन ब्राइडल वीक में फिर से अपना ब्रेस्टप्लेट कलेक्शन प्रदर्शित किया था।  मॉडल ने ब्रेस्टप्लेट के साथ बैंगनी रंग की साड़ी पहनी हुई थी। यह लुक रोमन युग से प्रेरित था और इसमें चमकदार सुनहरी ब्रेस्टप्लेट दिखाई गई थी।

Related News