01 DECTUESDAY2020 9:08:59 PM
Nari

नो वर्कआउट-नो मेकअप, नेहा की फ्लॉलेस ब्यूटी का राज है सिंपल टिप्स

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 23 Feb, 2020 12:19 PM
नो वर्कआउट-नो मेकअप, नेहा की फ्लॉलेस ब्यूटी का राज है सिंपल टिप्स

नेहा कक्कड़ ना सिर्फ अपने गानों बल्कि फ्लॉलेस ब्यूटी को लेकर भी चर्चा में रहती है। ऑन स्क्रीन हो या ऑफ स्क्रीन, नेहा की स्किन हमेशा ही ग्लो करती नजर आती हैं। मगर, क्या आप जानते हैं कि उनकी इस खूबसूरती का राज कुछ और नहीं बल्कि सिंपल -सी ब्यूटी रूटीन है। चलिए आज हम आपको नेहा कक्कड़ के कुछ ऐसे ब्यूटी सीक्रेट्स बताते हैं, जिन्हें फॉलो कर आप भी उनकी तरह खूबसूरत दिख सकती हैं।

 

भरपूर पीती हैं पानी

स्किन को टॉक्सिन्स फ्री रखने के लिए नेहा दिनभर में कम से कम 8-9 गिलास पानी पी लेती हैं। साथ ही वह खुद को स्ट्रेस फ्री रखने की भी पूरी कोशिश करती हैं।

PunjabKesari

ग्लोइंग स्किन का राज

नेहा बताती हैं कि उनकी स्किन ऑयली है इसलिए वह दिन 2 बार चेहरे को क्लीन करती हैं। साथ ही रात को सोने से पहले वह मेकअप रिमूव करना नहीं भूलती, जोकि सबसे जरूरी है। साथ ही ऑयली स्किन की प्रॉब्लम्स से बचने के लिए वो डाइट पर खास ध्यान देती हैं ताकि चेहरे पर पिंपल्स या एक्ने ना हो।

ग्रीन टी में ब्यूटी सीक्रेट

उनके हरदम दमकते चेहरे का एक राज ग्रीन टी भी है। ग्लोइंग स्किन और फिगर को मेंटेन करने के लिए वह दिन की शुरूआत 1 कप ग्रीन टी से करती हैं। एंटीऑक्सीडेंट गुणों से भरपूर ग्रीन टी बॉडी व स्किन को डिटॉक्स करने में मदद करती है।

नो मेकअप लुक

नेहा कहती हैं कि मुझे अधिक से अधिक समय नैचुरल दिखना पसंद है। मैं हेवी मेकअप तभी करती हूं, जब किसी इवेंट के लिए ऐसा करना जरूरी हो। ज्यादातर समय कोल, मस्कारा और लिप ग्लॉस ही लगाती हूं।

PunjabKesari

नहीं कर पातीं एक्सरसाइज

क्योंकि नेहा को ज्यादातर समय ट्रैवलिंग करनी पड़ती है इसलिए उन्हें एक्सरसाइज का समय नहीं मिल पाता। यही कारण है कि उन्होंने एक्सरसाइज के लिए कोई खास रूटीन नहीं बनाई है। मगर, हां शोज के दौरान उन्हें घंटों खड़े रहना पड़ता है, जिससे उनकी एक्सरसाइज हो जातीहै। वहीं नेहा दूसरी फिजिकल एक्टिविटी पर भी ध्यान देती है।

आउटिंग टिप

घर से बाहर निकलते समय या ट्रैवल पर जाते समय नेहा सनस्क्रीन का उपयोग जरूर करती हैं। इनका कहना है कि मैं बिना सनस्क्रीन लगाए घर से बाहर निकलना पसंद नहीं करती। क्योंकि स्किन के लिए हार्मफुल हानिकारक सनरेज हमारी त्वचा को खराब करती हैं।

नेहा की कर्वी-फिट फिगर का सीक्रेट

कर्वी फिगर और फिटनेस को मेंटेन रखने के लिए नेहा जंक फूड व फास्ट फूड को अवॉइड करती हैं। वह घर का बना भोजन और सैलेड खाना ही पसंद करती हैं। साथ ही वो भोजन के बाद कुछ देर टहलती भी हैं। लिफ्ट की जगह सीढ़ियों का उपयोग करती हैं।

PunjabKesari

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News