01 MAYWEDNESDAY2024 11:17:25 PM
Nari

'बवाल' की स्क्रीनिंग में छाई Jahnvi, नुसरत-मृणाल समेत कई बी-टाउन एक्ट्रेस ने बिखेरा जलवा

  • Edited By palak,
  • Updated: 19 Jul, 2023 01:32 PM
'बवाल' की स्क्रीनिंग में छाई Jahnvi, नुसरत-मृणाल समेत कई बी-टाउन एक्ट्रेस ने बिखेरा जलवा

बी-टाउन के गलियारों में आए दिन कोई न कोई इवेंट होता है रहता है। बीती शाम वरुण धवन और जान्हवी कपूर की मूवी बवाल की स्क्रीनिंग रखी गई थी। इस स्क्रीनिंग में बॉलीवुड एक्ट्रेसेज का एक से बढ़कर एक लुक देखने को मिला लेकिन शाम की सारी महफिल जान्हवी कपूर ने लूटी ली। जान्हवी के अलावा और भी कई सारे बी-टाउन एक्ट्रेस मूवी की स्क्रीनिंग के लिए पहुंची थी। तो चलिए डालते हैं सभी के लुक पर एक नजर....

सबसे पहले जान्हवी के लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ने स्क्रीनिंग में स्लिवर शाइनिंग स्किनी गाउन कैरी किया था। साथ में बालों को खुला छोड़ और लाइट मेकअप के साथ एक्ट्रेस ने अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट किया था। 

PunjabKesari

वहीं वरुन धवन इवेंट में ब्लैक पेंट कॉट व्हाइट शर्ट और मैचिंग टाई के साथ पहुंचे। एक्टर के साथ उनकी पत्नी नताशा दलाल भी दिखी। नताशा ने सिल्वर कलर की शॉर्ट फ्रॉक पहनी थी। कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स, मैचिंग नेकपीस, हाथों में क्लच कैरी कर और बालों को खुला छोड़ नताशा ने अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट किया था। 

PunjabKesari

जान्हवी कपूर की बहन खुशी कपूर भी इवेंट में नजर आई। खुशी कपूर ने वाइट ड्रेस पहनी थी। ऑफ शॉल्डर व्हाइट ड्रेस के साथ मैचिंग पर्ल के ईयररिंग्स और फुटवियर के साथ बालों में बन बनाकर एक्ट्रेस ने अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट किया है। 

PunjabKesari

अशुंला कपूर ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में काफी प्यारी लग रही थी। रेड लिपस्टिक और ओपन हेयर्स के साथ अंशुला काफी प्यारी लग रही थी।

PunjabKesari

अर्जुन कपूर इवेंट में ब्लू कलर के कॉट पेंट में काफी हैंडसम दिखे। 

PunjabKesari

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने इवेंट में ब्लैक और व्हाइट स्ट्राइप पोल्का प्रिंटेड पैंटसूट पहना था। कानों में ईयररिंग्स और मिनिमल मेकअप में वह काफी सुंदर दिख रही थी।

PunjabKesari

 मृणाल भी ऑफ-शोल्डर पैंटसूट स्टाइल ड्रेस में दिखी। गले में नेकपीस, हाई पॉनी, डॉर्क मेकअप में एक्ट्रेस काफी प्यारी लग रही थी।

PunjabKesari

अवनीत बैकलेस गाउन में अपनी बैक फ्लॉन्ट करती दिखी। डॉर्क मेकअप और कानों में सिल्वर ईयररिंग्स के साथ वह काफी सुंदर दिख रही थी। 

PunjabKesari

नुसरत व्हाइट स्लिट ड्रेस में सुंदर लगी। व्हाइट हाई स्लिट ड्रेस में एक्ट्रेस का लुक देखने लायक था। छोटे-छोटे ईयररिंग्स और डॉर्क मेकअप लुक में नुसरत काफी प्यारी दिख रही थी।

PunjabKesari

एक्ट्रेस नोरा फतेही कैजुअल लुक में इवेंट में दिखी उन्होंने पिंक कलर का टॉप और ब्लू जीन्स कैरी की थी। कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स, हाई हिल्स के साथ एक्ट्रेस ने अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट किया था।  

PunjabKesari

रकुल प्रीत अपने रुमर्ड ब्वॉयफ्रेंड जैकी भगनानी के साथ दिखी। चैक कॉट, स्कर्ट और ब्लैक क्रॉप टॉप में रकुल काफी सुंदर दिखी। वहीं उनके ब्वॉयफ्रेंड जैकी श्रॉफ ब्लैक कलर के शर्ट पैंट और कॉट में दिखी।

PunjabKesari

सलमान खान की भांजी ब्लैक शॉर्ट टॉप और स्कर्ट में काफी प्यारी लग रही थी। सिंपल लुक में उन्होंने सबका दिल जीत लिया। गले में नेकपीस और डॉर्क मेकअप के साथ एक्ट्रेस ने अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 

Related News