29 SEPSUNDAY2024 8:54:58 AM
Nari

Superstar Singer 3 Winner: अथर्व और अविर्भाव के सिर सजा ताज,  दोनों बने लखपति

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 05 Aug, 2024 10:24 AM
Superstar Singer 3 Winner: अथर्व और अविर्भाव के सिर सजा  ताज,  दोनों बने लखपति

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के होमग्रोन किड्स सिंगिंग रियलिटी शो को अपना विजेता मिल गया है। केरल के अविर्भव एस और झारखंड के अथर्व बक्शी को 'सुपरस्टार सिंगर 3' का विनर घोषित किया गया। इतिहास में पहली बार एक नहीं दो लोगों के सिर पर जीत का ताज सजा है। ट्रॉफी के अलावा चैंपियंस को 10-10 लाख रुपये से सम्मानित किया गया।

PunjabKesari
शो के प्रतिभाशाली युवा प्रतियोगियों ने अपने गायन कौशल से दर्शकों को खूब प्रभावित किया था। झारखंड के लिटिल वंडर अथर्व बख्शी का ‘अकेले हैं चले आओ' और ‘श्रीवल्ली' गाने पर दी गई प्रस्तुति से विजू शाह अपना उत्साह नहीं रोक सके और इस परफ़ॉर्मेंस के लिए अथर्व बख्शी की तारीफ करते हुए, उनको गले लगाने के लिए मंच पर चले गए थे ।


अथर्व का समर्पण हमेशा उनके परफ़ॉर्मेंस में दिखाई देता था।  'सुपर जज' नेहा कक्कड़ ने तो उनकी तुलना अरिजीत सिंह से कर डाली थी। वहीं कोच्चि के 7 साल के यंग चैंप अविर्भव एस ने उदित नारायण और गीता कपूर जैसे मेहमानों को अपने गाने से चौंका दिया था। उन्होंने शुरू से ही हर किसी का दिल जीता है।

 

विजेता अथर्व बक्शी ने अपनी जीत के बाद कहा- 'यह एक सपने के सच होने जैसा लगता है। मैं अपने परिवार को उनके अटूट समर्थन और प्यार के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। मैं अपने गुरु पवनदीप भैया का भी आभारी हूं जिन्होंने मुझ पर विश्वास किया और हर गुजरते दिन के साथ एक बेहतर कलाकार बनने के लिए मेरा मार्गदर्शन किया।'


 फिनाले एपिसोड को 'फ्यूचर का फिनाले' नाम दिया गया था और इस मुकाबले को देखने का लोग बेसर्बी से इंतजार कर रहे थे। चमचमाती ट्रॉफी के अलावा दोनों विजेताओं को 10-10 लाख रुपये प्राइज मनी के तौर पर दिए गए।नेहा कक्कड़ शो की सुपर जज थीं, अरुणिता कांजीलाल, पवनदीप राजन, मोहम्मद दानिश, सयाली कांबले और सलमान अली ने इन बच्चों के लिए सलाहकार के रूप में काम किया।

Related News