27 APRSATURDAY2024 7:19:16 PM
Nari

दूसरी पत्नी संग हनीमून जाने पर Ashih Vidyarthi हुए ट्रोल, यूजर्स बोले - 'पैसा सबकुछ खरीद सकता है'

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 15 Jun, 2023 06:18 PM
दूसरी पत्नी संग हनीमून जाने पर Ashih Vidyarthi हुए ट्रोल, यूजर्स बोले - 'पैसा सबकुछ खरीद सकता है'

 

90s में बॉलीवुड के पॉपुलर विलेन रहे चुके आशीष विद्यार्थी  ने बीते दिनों असम की रुपाली बरुआ से शादी कर तहलका मचा दिया था, जहां कुछ फैंस ने उन्होंने इसके लिए सपोर्ट किया, वहीं कुछ लोग 57 साल की उम्र में शादी करने के लिए एक्टर को ट्रोल करने लगे। लेकिन इससे वो कहां पीछे हटने वाले थे। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो के जरिए लोगों को मुंह तोड़ जवाब दिया था। अब जहां इस कपल की शादी को 1 महीना होने जा रहा है जो उन्होंनें कुछ नई तस्वीरें फैंन्स के साथ शेयर की हैं, जिसे लोग ने जमकर mixed reaction दिए। 

PunjabKesari

हनीमून पर गए एक्टर ने शेयर की वाइफ की तस्वीर

आशीष ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम आकाउंट पर पत्नी रूपाली के साथ कुछ नई तस्वीरें  शेयर की हैं, जिसमें वह मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं। इस पोस्ट पर कैप्शन लिखा, "धन्यवाद प्रिय दोस्त, आपके प्यार और शुभकामनाओं के लिए.. आयुकरण बंधु... अलशुकरण जिंदगी। इस खूबसूरत तस्वीर के लिए धन्यवाद टिनटिन।" 

जमकर ट्रोल हुए एक्टर

जहां पर कई लोगों ने एक्टर के इस पोस्ट की तारीफ की,

PunjabKesari

 

वहीं कुछ लोग एक्टर को ट्रोल करने लगे। एक ने लिखा- 'सर आपसे मुझे बहुत कुछ सीखने को मिलता है। 'वहीं एक अन्य ने कहा- 'पैसा सबकुछ खरीद सकता है।'

PunjabKesari

वहीं एक अन्य ने कहा- हम आपको बहुत अच्छा एक्टर मानते थे, लेकिन ये आपने अच्छा नहीं किया, 'एक को छोड़ दिया तो दूसरे को पकड़ लिया'।

PunjabKesari

 

बता दें कि एक्टर ने हाल ही में कोर्ट मैरीज कर अपनी शादी की तस्वीरें इंस्टा पर शेयर कर सब को हैरान कर दिया था। 90 के दशक में उन्होंने अपने नेगेटिव रोल से लोगों के दिल पर राज किया।

 

Related News