25 SEPFRIDAY2020 7:33:35 PM
Nari

अर्चना ने पति परमीत से भागकर की थी शादी, रात के 12 बजे पंडित ढूंढने निकले थे दोनों

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 07 Aug, 2020 03:30 PM
अर्चना ने पति परमीत से भागकर की थी शादी, रात के 12 बजे पंडित ढूंढने निकले थे दोनों

टीवी की लॉफ्ट क्वीन अर्चना पूरन सिंह इन दिनों 'द कपिल शर्मा' के शो में दिखाई दे रही हैं। अर्चना ने टीवी के अलावा कई फिल्मों में भी काम किया। आज हम आपको अर्चना की पर्सनल लाइफ के बारे में बताने जा रहे हैं। 28 साल पहले अर्चना पूरण सिंह ने परमीत सेठी से शादी की थी।

अर्चना ने परमीत से भागकर की थी शादी

'द कपिल शर्मा' के शो के नए एपिसोड में अर्चना अपने पति परमीत सेठी के साथ दिखाई देगी, जहां दोनों ने मेंचिग ब्लैक आउटफिट पहने हुए हैं। कपिल शर्मा के शो में पहुंचे परमीन ने अपनी शादी से जुड़ी कई बातें शेयर की।  परमीत ने बताया कि उन्होंने और अर्चना ने भाग कर शादी की थी। मजाक करते हुए परमीत ने कहा कि अर्चना ने मुझ पर दबाव बनाया था कि मैं उनसे शादी करूं। अर्चना ने कोई और विकल्प मेरे सामने नहीं छोड़ा था। परमीत की बात पर अर्चना ने टोकते हुए कहा कि वह झूठ बोल रहे हैं। उन्होंने मुझे प्रपोज किया था और हमने भाग के शादी की थी। बाद में परमीत ने शादी की पूरी कहानी बताई।
 

दोनों रात 12 बजे गए थे पंडित ढूंढने

परमीत सेठी ने कहा कि हमने रात में 11 बजे फैसला लिया कि हमें एक-दूसरे से शादी करनी है। हम रात में पंडित जी को ढूंढऩे निकल गए। रात के 12 बजे एक पंडित मिलें। उन्होंने हमसे पूछा कि क्या हम भाग के आए हैं, लड़की बालिग है या नहीं। मैंने उनसे कहा कि लड़की मुझसे ज्यादा बालिग है। पंडित जी ने कहा कि शादी ऐसे नहीं होती है, मुहूर्त निकालना पड़ता है। हमने उन्हें उसी रात पैसे दिए और अगले दिन 11 बजे शादी कर ली।


बता दें कि अर्चना पूरण सिंह ने परमीत के साथ दूसरी शादी की थी। अर्चना की पहली शादी सक्सेसफुल नही रही। अपने पहले रिश्ते से असफल होने के बाद अर्चना ने दोबारा शादी करने का इरादा ही छोड़ दिया लेकिन इसी दौरान उनकी मुलाकात परमीत सेठी से हुई। परमीत में उन्हें अपना सच्चा लाइफपार्टनर दिखाई दिया। दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए पार्टी में हुई थी। धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती हुई और फिर दोस्ती प्यार में बदल गई। जब दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे तो परमीत हर रोज अर्चना के लिए तीन गुलाब के फूल लेकर जाते थे और अपने प्यार का इजहार करते थे। दोनों शादी के पहले चार साल तक लिव-इन में रहे।

 

 

Related News