17 MAYFRIDAY2024 7:39:34 AM
Nari

12वीं में Ayushmann को मिला गई थी अपनी ड्रीम गर्ल, बोर्ड एग्जाम में किया था प्रपोज

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 14 Sep, 2023 03:37 PM
12वीं में Ayushmann को मिला गई थी अपनी ड्रीम गर्ल, बोर्ड एग्जाम में किया था प्रपोज

वैसे तो बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सारी लव स्टोरी देखने को मिलता है। लेकिन एक्टर आयुष्मान खुराना का प्यार तो उस समय का है जब वो स्कूल में थे। उनकी रियल लाइफ ड्रीम गर्ल ताहिरा कश्यप। आइए आज आपको बताते हैं इनकी लव- स्टोरी...

बात उन दिनों की है, जब दोनों स्कूल में एक साथ पढ़ते थे। स्कूल में शुरू हुई आयुष्मान-ताहिरा की दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। मगर एक्टर के लिए अपनी लेडी लव का साथ पाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी। आयुष्मान की ताहिरा से पहली मुलाकात हुई थी तब वह 12वीं क्लास में थे और वह फिजिक्स की कोचिंग लेने जाते थे। उसी दौरान उन्होंने ताहिरा को पहली बार देखा था और उन पर अपना दिल हार बैठे थे।

PunjabKesari

दोनों के परिवार के बीच काफी गहरी दोस्ती थी। मगर इस बात की जानकारी आयुष्मान और ताहिरा को ही नहीं थी। एक बार आयुष्मान के पिता ने ताहिरा के परिवार को अपने घर डिनर पर बुलाया, तब  दोनों एक-दूसरे देखकर हैरान रह गए। इस दौरान एक्टर ने ताहिरा के लिए एक गाना भी गाया था, जिससे वो काफी इम्प्रेस हुए थीं और इसके बाद दोनों की लव स्टोरी शुरू हो गई। इसके बाद दोनों ने एक ही कॉलेज में एडमिशन लिया। साल 2001 में जब वह दोनों अपने बोर्ड एग्जाम की तैयारी कर रहे थे, तो उस दौरान  आयुष्मान ने 1 बजकर 48 मिनट पर फोन पर ताहिरा से अपने प्यार का इजहार किया था। आयुष्मान और ताहिरा के बीच का प्यार दिन पर दिन और गहरा होता गया और साल 2008 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए। 

PunjabKesari

साल 2018 इस कपल के लिए बहुत मुश्किल भरा था। ताहिरा को ब्रेस्ट कैंसर हो गया। यह वो समय था, जब आयुष्मान का करियर पीक पर था और  दूसरी तरफ उनकी पत्नी कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से लड़ रही थीं। मगर इस मुश्किल घड़ी में अभिनेता ने अपनी पत्नी का साथ नहीं छोड़ा। इनके 2  बच्चे हैं और इनका बॉन्ड बहुत स्ट्रॉन्ग है।

PunjabKesari

Related News