18 MAYSATURDAY2024 9:13:43 AM
Nari

पति की हार के बाद यूं मुरझा गया अनुष्का शर्मा का चेहरा, एक्ट्रेस की उदासी देख फैंस भी हुए दुखी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 11 Apr, 2023 04:20 PM
पति की हार के बाद यूं मुरझा गया अनुष्का शर्मा का चेहरा, एक्ट्रेस की उदासी देख फैंस भी हुए दुखी

क्रिकेट में रूची रखने वालों को कल का मैच ताे अच्छे से याद होगा। आईपीएल 2023 के 15वें मुकाबले में  सीजन के सबसे शानदार मैचों में से एक देखने को मिला।  रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ कांटे के मुकाबले में एक विकेट से हार का सामना करना पड़ा।  भले ही विराट कोहली की टीम को हार का सामना करना पड़ा लेकिन उनकी पत्नी ने इस दौरान लोगाें का दिल जरूर जीत लिया।

PunjabKesari
दरअसल हर बार की तरह इस बार भी अनुष्का शर्मा अपने पति विरोट कोहली को चियर करने एम चिन्नास्वामी स्टेडियम पहुंची थी पहुंची थी। शुरूआत में उनके चेहरे पर अलग ही चमक देखने को मिल रही थी। जैसे ही RCB के बल्लेबाजों ने चौके-छक्के जड़ने शुरू किए तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

PunjabKesari
 व्हाइट टॉप में वह बेहद ही प्यारी लग रही थी, इस दौरान उनके चेहरे पर कमाल का ग्लो दिख रहा था।  वह एक- एक पल को खूब एंजाय कर रही थी। कोहली ने भी अपनी पत्नी को निराश ना करते हुए 44 गेंद पर 61 रन की गजब की पारी खेली। हालांकि इतनी मेहनत के बावजूद RCB को हार का सामना करना पड़ा। 

PunjabKesari
जैसे ही अनुष्का शर्मा ने देखा कि उनके पति की टीम हार रही है तो वह बेहद उदास हो गई। उनकी चेहरे पर उदासी साफ नजर आ रहा है, जो उनके फैन को बिल्कुल पसंद नहीं आई। जैसे ही RCB ने मैच गंवाया और विराट कोहली की पत्नी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। मैच से ज्यादा अनुष्का के चर्चे चल रहे हैं।
 

Related News