29 APRMONDAY2024 9:49:21 PM
Nari

पहली बार अकाय को लेकर इंडिया आई अनुष्का, पैपराजी की रिक्वेस्ट पर दिखाया बेटे का चेहरा

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 16 Apr, 2024 05:50 PM
पहली बार अकाय को लेकर इंडिया आई अनुष्का, पैपराजी की रिक्वेस्ट पर दिखाया बेटे का चेहरा

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली अपने बच्चों को कैमरे से दूर रखना चाहते हैं। बेटी वामिका की तरह उनके बेटे अकाय का चेहरा देखने के लिए लंबा इंतजार करना पड़ सकता है। हाल ही में अनुष्का अपने बेटे के साथ लंदन से वापस लौट आई है। अकाय के पहली बार भारत आने की खबर सुनकर पैपराजी एयरपोर्ट पर इकट्ठा हो गए,ऐसे में एक्ट्रेस ने भी उन्हें निराश ना करते हुए बेटे की शक्ल दिखा ही दी।

PunjabKesari

यह तो सभी जानते हैं कि विराट और अनुष्का शर्मा  ने अपनी बेटी वामिका को  इतने सालों से कैमरा और सोशल मीडिया से दूर रखा है, हालांकि कई बार तस्वीरें लीक होने पर कपल ने नाराजगी भी जताई है। अब अकाय को लेकर भी उनकी सोच वही है ऐसे में आज जब अनुष्का एयरपोर्ट पर पहुंची तो उन्होंने अपने बेटा का चेहरा पूरी तरह से छिपा लिया।

PunjabKesari
खबरों की मानें तो उन्होंने फोटोग्राफर्स को बेटे अकाय की झलक दिखाई, लेकिन तस्वीरें ना खींचने की शर्त पर। साथ ही ये वादा भी किया कि जब बच्चे साथ नहीं होंगे, तब वे पोज जरूर देंगी। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने भी पैपराजी की इच्छा पूरी की थी लेकिन एक शर्त के साथ। राहा के जन्म के बाद उन्होंने पैपराजी को अपने घर इनवाइट कर उन्हें फोन पर बेटी की तस्वीर भी दिखाई थी, पर इसे शेयर ना करने की रिक्वेस्ट भी की थी। साल बाद वह खुद राहा को कैमरे के सामने लेकर आए थे।

PunjabKesari
याद हो कि विराट और अनुष्का शर्मा तब  बेहद नाराज हो गए थे जब  भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीसरे वनडे मैच के दौरान वामिका की तस्वीर वायरल हो गई थी। वामिका की यह झलक पूरी दुनिया ने टीवी स्क्रीन पर देखी थी, जिसका कपल ने काफी विरोध किया था। इस बारे में उनका मानना है कि वह अपनी बच्चों को इन सब चीजों से दूर एक आम जिंदगी देना चाहते हैं और उनके बड़े होने तक उसे मीडिया से दूर ही रखना चाहते हैं।

Related News