07 AUGSUNDAY2022 10:26:49 PM
Nari

अनुपम खेर ने सुनाया अपनी बकवास डेट का किस्सा, बोले- रिकवर होने के लिए आश्रम जाना पड़ा

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 29 Dec, 2020 02:08 PM
अनुपम खेर ने सुनाया अपनी बकवास डेट का किस्सा, बोले- रिकवर होने के लिए आश्रम जाना पड़ा

अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह फैंस के संग अपनी लाइफ से जुड़े बहुत सारे किस्से भी शेयर करते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने फैंस को एक ऐसा ही बताया है। दरअसल एक्टर ने अपनी लाइफ की सबसे बकवास डेट के बारे में बताया है। इस कहानी को एक्टर ने एक पोडकास्ट के जरिए 'अनुपम केयर्स'  में बयान किया है और इसका एक ट्रेलर शेयर किया है।

PunjabKesari

अनुपम खेर पर फेंका गया खाना 

अनुपम खेर अपनी सबसे बकवास डेट का एक्सपीरियंस शेयर करते हुए करते हैं स्वीट कॉर्न, चिकन सूप मेरी गोद में था, ग्रेवी मेरी शर्ट से टपक रही थी, हक्का नूडल्स मेरे सिर से लटक रहे थे। मैं बिल्कुल सेहरा पहने हुए एक ट्रेडिशनल दूल्हे की तरह ही लग रहा था। लेकिन दूल्हे की शोभा बढ़ाने वाले सेहरे के विपरीत मेरा डिनर मेरे सिर पर था, जो मुझे अपमानजनक लग रहा था।

इस चक्कर में बिल चुकाना भी भूले अनुपम 

इन सब के चक्कर में अनुपम खेर चुपचाप रेस्टोरेंट से निकल आए इतना ही नहीं वह बिल भी चुकाना भूल गए। आगे अनुपम बताते हैं कि जब मैं घर की ओर बढ़ा और मैंने अपने कानों से सूप को निकाला तो सोचा कि क्या प्यार का अहसास ऐसा ही होता है? इसलिए मैंने वही किया, जो हर कन्फ्यूज लड़का करेगा। मैं साधू बनने को तैयार हो गया।

रिकवर होने के लिए लिया आश्रम का सहारा 

PunjabKesari

इस पोडकास्ट को शेयर करते हुए अनुपम ने इसके कैप्शन में लिखा मेरे पॉडकास्ट का ट्रेलर। यह मेरी सबसे वर्स्ट डेट की कहानी है। रिकवर होने के लिए मुझे एक आश्रम जाना पड़ा था। मैं आपका परिचय एक ऐसे पैराशूटिस्ट से भी करवाऊंगा, जिन्होंने दुनिया के केंद्र में कुछ जादू करने का फैसला लिया।

अनुपम द्वारा शेयर किए गए इस पोडकास्ट पर फैंस भी जमकर कमेंट कर रहे हैं। आपका इस पर क्या कहना है हमें कमेंट बॉक्स में बताना न भूलें। 

Related News