24 APRWEDNESDAY2024 6:54:24 PM
Nari

Ankita के रईस पति ने एक्ट्रेस को लेकर दी Maldives में Property, पत्नी से भी मिला करोड़ों का Gift

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 17 Dec, 2021 12:26 PM
Ankita के रईस पति ने एक्ट्रेस को लेकर दी Maldives में Property,  पत्नी से भी मिला करोड़ों का Gift

सोशल मीडिया पर इन दिनों 2 कपल चर्चा में बने हुए है एक विक्की-कैटरीना और दूसरे विक्की-अंकिता...एक तरफ जहां कहा जा रहा है कि न्यूली मैरिड विक्की कौशल और कैटरीना कैफ जल्द ही मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन दे सकते है तो दूसरी ओर अंकिता लोखड़े और विक्की जैन अपनी रॉयल वेडिंग को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं।14 दिसंबर 2021 को अंकिता ने अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन से शादी की। मुंबई के 'ग्रैंड हयात' होटल में इनकी रॉयल वेडिंग हुई। अंकिता महारानियों की तरह शादी के मंडप पर पहुंची। पूरी शादी की रस्मों में अंकिता के चेहरे पर मिसेज जैन बनने की खुशी साफ दिखाई दे रही थी। शायद ही कोई ऐसा फंक्शन हो जिसमें अंकिता ने डांस ना किया हो या एन्जॉय न किया हो। 

PunjabKesari
अब खबरें सुनने को मिल रही है कि अंकिता के पति विक्की ने उन्हें शादी में करोड़ों का गिफ्ट दिया। जी हां, जहां बॉलीवुड के नामी कपल्स अपने पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने जाते है वही पर विक्की ने अपनी बीवी के लिए लग्जरी घर खरीदा। हम बात कर रहे है मालदीव की। रिपोर्ट्स की माने तो विक्की ने अंकिता को शादी के गिफ्ट के तौर पर मालदीव में एक शानदार घर दिया जिसकी कीमत 50 करोड़ रुपए बताई जा रही है। जी हां, आपने सही सुना 50 करोड़...अंकिता के पति विक्की के पास पैसों को कोई कमी नहीं इसीलिए तो वो अपनी बीवी पर बेशुमार प्यार गिफ्ट के तौर पर लुटाते है।

PunjabKesari

वही अंकिता ने भी पतिदेव को एक खास गिफ्ट दिया। खबरों की माने तो अंकिता ने अपने पति के लिए एक प्राइवेट याच खरीदा है जोकि विक्की को काफी पसंद हैं। इस प्राइवेट याच की कीमत 8 करोड़ रुपए बताई जा रही है। करीबी दोस्तों ने भी अंकिता और विक्की को शादी में मंहगे-मंहगे तोहफे दिए। अंकिता की क्लोज फ्रेंड व टीवी प्रोड्यूसर एकता कपूर ने शादी में एक्ट्रेस को 50 लाख रुपए का एक महंगा गिफ्ट दिया, जो अंकिता को काफी पसंद भी आया।

PunjabKesari

माही विज ने अपनी दोस्त अंकिता को सब्यसाची की कलेक्शन से एक खूबसूरत साड़ी गिफ्ट दी। जिसकी कीमत 15 लाख रुपए बताई जा रही है। अंकिता की एक्ट्रेस मृणालिनी त्यागी से काफी पुरानी दोस्ती है। मृणालिनी त्यागी ने एक्ट्रेस को 10 लाख रुपए के सोने के गहने दिए।   रश्मि अंकिता की शादी में हो सकी क्योंकि वो इन दिनों बिग बॉस के घर में है इसलिए उन्होंने अपनी दोस्त को शुभकामनाओं के साथ नीता लुल्ला के कलेक्शन से एक साड़ी भिजवाई है, जिसकी कीमत 10 लाख रुपए है।

PunjabKesari
बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने अंकिता लोखंडे को 8 लाख रुपए का डायमंड ब्रेसलेट गिफ्ट दिया तो एक्टर टाइगर श्रॉफ ने अंकिता लोखंडे को 'मिनी कूपर' ब्रांड की कार दी है, जिसकी कीमत 40 लाख रुपये से ज्यादा है। एक्ट्रेस सृष्टि रोड़े भी अंकिता की क्लोज फ्रेंड है और उन्होंने अपनी बेस्टी  को 5 लाख रुपए की सोने की चेन गिफ्ट दी। शो 'पवित्र रिश्ता 2.0' में अंकिता लोखंडे के को-एक्टर शहीर शेख ने उन्हें 25 लाख रुपए के सोने की ज्वेलरी गिफ्ट की। एक्टर ऋत्विक धनजानी ने विक्की और अंकिता दोनों को स्पेशल वेडिंग गिफ्ट दिया। एक्टर ने विक्की को एक महंगी घड़ी दी तो  अंकिता के लिए एक डायमंड चोकर। इनकी कीमत 15 लाख बताए जा रही है।


 

Related News