08 MAYWEDNESDAY2024 3:16:25 AM
Nari

बेटी को भला-बुरा बोलने वाली सास पर अंकिता लोखंडे की मां ने दिया जवाब

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 11 Jan, 2024 06:05 PM
बेटी को भला-बुरा बोलने वाली सास पर अंकिता लोखंडे की मां ने दिया जवाब

बिग बाॅस के घर से बाहर आने के बाद से ही अंकिता लोखंडे की सास चर्चा में बनी हुई है उन्होंने अपनी बहू के बारे में काफी कुछ बोला जो फैंस के साथ-साथ सितारों को भी पसंद नहीं आया। वहीं अब इस मामले के बीच अंकिता की मां का रिएक्शन सामने आया है। उन्होंने कहा कि अंकिता ने काफी कुछ झेला है।

अंकिता ने अपनी लाइफ में काफी कुछ झेला है

ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में अंकिता की मां ने कहा- उसने अपनी लाइफ में काफी कुछ झेला है. लेकिन फिर भी वो काफी स्ट्रॉन्ग है. वो हमेशा फैमिली की सपोर्ट सिस्टम रही है हां कभी-कभी इंसान इमोशनल हो जाता है और चीजें इधर-उधर हो जाती हैं. जो लोग उसे पहले से जानते हैं उन्हें पता होगा कि वो ऐसी ही है. वो हर चीज अपने दिल से करती है. उसके कई दोस्तों ने मुझे मैसेज किया की अंकिता उन लोगों के साथ क्यों बैठ रही है जो उसके बारे में बुराई कर रहे हैं. अंकिता बिल्कुल नहीं बदली शो में वो ऐसी ही है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

उन्होंने आगे कहा- "अंकिता की लाइफ में जिन लोगों ने उसके साथ बुरा भी किया है उनको भी वो साथ लेकर चलती है. मुझे गर्व है अपनी बेटी पर कि वो एक ऐसी इंसान है जो किसी के दुख में उनके साथ रहती है. वो लोगों के दुखों में उनके साथ पहले होती है. चाहे सामने वाले ने उसके बुरे समय में उसका साथ न दिया हो. वो ऐसी ही है".

सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करना कोई रणनीति नहीं

इसके अलावा अंकिता लोखंडे की मां वंदना लोखंडे ने एक दूसरे इंटरव्यू में बताया कि उनकी बेटी का शो में बार-बार सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करना जीत के लिए बनाई गई रणनीति का हिस्सा नहीं था। वह कहती है, "यह कोई रणनीति या दूसरों की सांत्वना लेने के लिए नहीं था। वो दोनों 8 सालों तक साथ थे और उसने वो सफर उसके साथ तय किया है। जब दोनों का ब्रेकअप हुआ तो भी वो उसके बारे में अच्छा ही सोचती थी।"

PunjabKesari

जिंदगी में और अपने करियर में आगे बढ़ना सुशांत सिंह राजपूत का अपना फैसला था। जब उसकी मौत हुई तो वह बुरी तरह टूट गई थी, क्योंकि उन दोनों का बॉन्ड ही उस तरह का था।

अंकिता और विक्की दोनों बहुत प्यार से मुझसे मिले

अंकिता और विकी दोनों बहुत प्यार से मुझसे मिले और मुझे बताया कि उन दोनों के बीच सबकुछ ठीक है। उसने बताया कि उनके झगड़े और विकी को लात मारना या उस पर चप्पल फेंकना सब कुछ मजाक का हिस्सा था। मुझे लगता है कि शो के बाद वो दोनों मजबूत जोड़ी के तौर पर बाहर आएंगे क्योंकि वो दोनों साथ में काफी सारा वक्त बिता रहे हैं।

PunjabKesari

Related News