29 APRMONDAY2024 12:41:41 AM
Nari

महाराष्ट्रियन साड़ी ... सोलह श्रृंगार, गुड़ी पड़वा पर दुल्हन की तरह सजी अंकिता और  दिशा परमार

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 03 Apr, 2022 01:05 PM
महाराष्ट्रियन साड़ी ... सोलह श्रृंगार, गुड़ी पड़वा पर दुल्हन की तरह सजी अंकिता और  दिशा परमार

2 अप्रैल को  गुड़ी पड़वा का पर्व बड़े ही धूमधाम से मनाया गया।  हिंदू कैलेंडर के अनुसार चैत्र महीने के पहले दिन गुड़ी पड़वा महाराष्ट्रीयन के नए साल की शुरुआत का प्रतीक है। इस दिन पारंपरिक पोशाक पहनकर ढोल ताशा बजाकर जमकर डांस  किया जाता है। इस खास मौके पर टीवी की दो चहेती बहू अंकिता लोखंडे और दिशा परमार दुल्हन की तरह सजी दिखाई दी।

PunjabKesari
अंकिता ने शादी के बाद पति विक्की जैन के साथ पहली बार गुड़ी पड़वा मनाया। एक्ट्रेस ब्राउन और ग्रीन कलर की महाराष्ट्रियन साड़ी में सोलह श्रृंगार किए नजर आई। भारी हार, , गले में मंगलसूत्र, झुमके, नथ, हरे व सुनहरे रंगों की चूड़ियों और  मांग में सिंदूर सजाए अंकिता किसी दुल्हन से कम नहीं लग रही थी। उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया । वहीं उनके पति विक्की व्हाइट कलर के कुर्ता-पजामा में काफी हैंडसम लग रहे थे। इस दौरान दोनों ने माता की आरती कर उनका श्रंगार किया और फिर अपने घर के दरवाजे पर गुडी बांधी। अंकिता ने पूजा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की। 

PunjabKesari

अंकिता ने अपने कैप्शन में लिखा- हर त्यौहार को आपके साथ मनाने पर काफी स्पेशल फील कर रही हूं। मैं आपके आस-पास होने से पूर्ण और सुरक्षित महसूस करती हूं। साड़ी पहनना, गजरा और सिंदूर लगाना, हर दिन मंगलसूत्र पहनना और पति-पत्नी के रूप में एक-एक रस्में निभाना मुझे प्यार और शादी की संस्था में और अधिक विश्वास दिलाता है... जब भी आप मेरे साथ होते हैं तो हम सुनिश्चित करते हैं कि आप सिंदूर लगाएं। इससे मुझे हर दिन हमारी शादी जैसा ही लगता है।

PunjabKesari
उनके अलावा टीवी का फेवरेट कपल राहुल वैद्य और दिशा परमार का भी शादी के बाद पहना गुड़ी पड़वा था। पिंक साड़ी में दिशा बला की खूबसूरत लग रही थी। इस खूबसूरत साड़ी के साथ उन्होंने मिनिमल मेकअप और मैचिंग लिपस्टिक चुनी।

PunjabKesari

 मांग में सिंदूर, गले में मंगलसूत्र, नाक में महाराष्ट्रन नथ, हाथों में चूड़ियां राहुल की पत्नी की खूबसूरती पर चार चांद लगा रहे थे। वहीं राहुल येलो कुर्ते और पजामे में हैंडसम दिखे। उन दोनों की तस्वीरों को लोगाें ने खूब पसंद किया। 
 

Related News