27 APRSATURDAY2024 6:59:46 AM
Nari

75 लड़कियों से दगाबाजी कर अंगद ने की थी नेहा धूपिया से शादी, पिता ने कहा था- शादी जरूरी है क्या?

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 06 Feb, 2021 04:33 PM
75 लड़कियों से दगाबाजी कर अंगद ने की थी नेहा धूपिया से शादी, पिता ने कहा था- शादी जरूरी है क्या?

नेहा धूपिया के पति यानी अंगद बेदी दिल्ली में पूर्व भारतीय क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी के बेटे है। अंगद ने बतौर मॉडल अपने करियर की शुरूआत की थी जिसके बाद टीवी की दुनिया में डेब्यू किया। टीवी जगत पर 7 साल राज करने के बाद अंगद ने बॉलीवुड में एंट्री की। बॉलीवुड में अगंद को रेमो डिसूजा की फिल्म 'फालूत' से पहचान मिली। 

मगर चर्चा में अंगद बेदी तब आए जब उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया से गुपचुप शादी की। 10 मई 2018 को अंगद और नेहा धूपिया ने सीक्रेट मैरिज करके सबको चौंका दिया था। कहा जाता है कि अंगद ने नेहा को पहली बार जिम में देखा था जब वो दिल्ली में अंडर 19 खेलते थे और नेहा मिस इंडिया पेजेंट की तैयारी कर रही थीं। जिम में नेहा की छोटी सी स्कर्ट में रनिंग टेक्निक को देखकर अंगद काफी इम्प्रेस हुए। जी हां, शुरुआत में यह वन साइड लव स्टोरी ही थी। इसके बाद दोनों की फिर मुलाकात हुई जिसके बाद अंगद-नेहा में प्यार हुआ लेकिन इस बीच नेहा प्रेग्नेंट हो गई। जब दोनों ने अपने पेरेंट्स को यह बात बताई तो दोनों को काफी 'डांट' पड़ी।

PunjabKesari

अंगद ने नेहा धूपिया को प्रपोज नहीं किया था। अंगद ने कहा, 'नेहा ने मेरे पहले ही 5 साल बर्बाद कर दिए थे, इसलिए बिना देर किए मैं सीधा नेहा के पैरंट्स के पास गया और शादी की बात की।' अंगद ने चैट शो में बताया था कि 'जब मैंने पापा को बताया कि मैं नेहा से शादी करना चाहता हूं तो उन्होंने मुझसे कहा-बेटे कुएं में गिरना जरूरी है? मतलब शादी करना जरूरी है क्या? जबकि पहले तो नेहा के पेरेंट्स भी इस शादी खिलाफ थे लेकिन अंगद के काफी मनाने के बाद नेहा के पेरेंट्स भी मान गए। आज दोनों की एक बेटी हैं जिसके साथ यह कपल अपनी हैपी फैमिली लाइफ एन्जॉय कर रहा है। 

PunjabKesari

मगर क्या आपको मालूम है कि नेहा से पहले अंगद करीब 75 लड़कियों को डेट कर चुके थे। चैट शो में अंगद ने अपनी एक एक्स गर्लफ्रेंड से जुड़ा किस्सा भी सुनाया था जब अंगद खुद से साढ़े तीन साल बड़ी एक लड़की को डेट कर रहे थे। दरअसल, जब अगंद अपनी गर्लफ्रेंड का बर्थडे मना रहे थे तब वो लोग एक बाॅर में गए जहां कुछ ड्रिंक करने के बाद उनकी गर्लफ्रेंड कहीं जाने की जिद करने लगी। अगंद ने बताया मैं थक गया था इसलिए उससे कहा तुम चली जाओ, मैं अभी बाद में आऊंगा। वो मुझे छोड़कर चली गई। मेरे पास न तो पैसा था, न मोबाइल फोन। सब कुछ उसके बैग में रखा हुआ था। यहां तक कि मेरे पास उस जगह का पता भी नहीं था, जहां पर मैं रुका हुआ था।' 

PunjabKesari

'सुबह करीब साढ़ें 4 बजे तक मैं न्यूयॉर्क की सड़कों पर ऐसे ही भटकता रहा। आखिर मैं मुझे कुछ दोस्त दिखाई दिए जिसके बाद से मैंने अपनी गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप कर लिया था। 

बात अंगद बेदी के फिल्मी करियर की करें तो वो कई फिल्मों में अभिनय का हुनर दिखा चुके हैं लेकिन उनका फिल्मी करियर भी नेहा की तरह खास सक्सेसफुल नहीं रहा।

Related News