25 APRTHURSDAY2024 11:42:48 PM
Nari

हॉट ब्लैक ड्रेस और  स्नीकर्स के साथ अन्नया पांडे ने क्रिएट किया New Fashion Statement

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 12 Aug, 2022 03:52 PM
हॉट ब्लैक ड्रेस और  स्नीकर्स के साथ अन्नया पांडे ने क्रिएट किया New Fashion Statement

चंकी पांडे की बेटी और ग्लैमर एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने भले ही अभी फिल्मों में काम नहीं किया है, लेकिन Popularity के मामले में वह बेहद आगे पहुंच गई हैं। अनन्या की एक झलक पाने के लिए लोग बेताब रहते हैं। लेटेस्ट तस्वीरों में तो एक्ट्रेस ने हॉटनेस का तड़का लगाने में कोई कमी ही नहीं छोड़ी है। लोग उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। 

PunjabKesari
दरअसल अनन्या पांडे इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लाइगर के प्रमोशन में बिजी हैं। इस दौरान उनके एक से बढ़कर एक लुक देखने को मिल रहे हैं। लेटेस्ट तस्वीरों में उनका अब तक का बोल्ड लुक सामने आया है। मिनी ब्लैक ड्रेस में वह फैंस को खूब इंप्रेस कर रही हैं। 

PunjabKesari
 सी स्ट्रैप वाली शॉर्ट ब्लैक ड्रेस को स्ट्रेचेबल मटीरियल से तैयार किया गया है। इस ऑउटफिट में कप पोर्शन को अलग से स्टिच किया गया, जिसके नीचे ऐड किया गया कट लुक में टीजिंग इफेक्ट क्रिएट करता दिख रहा था। नाईट पार्टी के लिए इस तरह का आउटफिट परफेक्ट रहेगा। 

PunjabKesari
अनन्या ने अपनी इस हॉट ड्रेस के साथ ब्लैक स्नीकर्स पहनकर नया Trend सेट किया है। यानी कि अगर आप पार्टी में जा रहे हैं तो शूज के चलते आपके पैरों में दर्द नहीं होगा। अकसर शाट ड्रेस के साथ हील्स कैरी की जाती है लेकिन ये आइडिया काफी  यूनिक है। 

PunjabKesari
वहीं  अनन्या के आउटफिट की बात करें तो डीप नेकलाइन  स्टाइल कोशंट को जबरदस्त तरीके से बूस्ट करती दिख रही थी। उनका ऑवरऑल लुक काफी हॉट और ग्लैमरस है। लोग उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। एक यूजर ने लिख- आप मेरा पहला क्रश हो।  
 

Related News