20 JUNTHURSDAY2024 12:28:28 AM
Nari

शपथ ग्रहण समारोह में अनंत ने पहनी बेहद ही कीमती घड़ी,  दुनिया में सिर्फ 10 लोगों के ही पास है ये मॉडल

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 11 Jun, 2024 07:23 PM
शपथ ग्रहण समारोह में अनंत ने पहनी बेहद ही कीमती घड़ी,  दुनिया में सिर्फ 10 लोगों के ही पास है ये मॉडल

अरबपति उद्योगपति मुकेश अंबानी के परिवार के महंगे शोक से तो हर कोई वाकिफ है। यह रॉयल फैमिली कपड़े से लेकर गहने तक हर चीज में हमेशा नंबन वन ही रही हैं। सिर्फ महिलाएं ही नहीं इस परिवार के पुरुष भी लक्जरी एसेसरीज का शौक रखते हैं। इसमें सबसे पहला नाम है मुकेश अंबानी के छोटे बेटे और जल्द दूल्हा बनने जा रहे अनंत अंबानी का जिनका लाइफस्टाइल बेहद कमाल का है।

PunjabKesari

अनंत अंबानी के पास एक ऐसी चीज है जो दुनिया में बहुत ही कम लोगों के पास है। याद हो कि  9 जून को दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में मुकेश और अनंत अंबानी भी शामिल हुए थे। इस दौरान कैमरे की नजर अनंत के हाथ में गई जिसमें वह बेहद ही महंगी रिस्ट वॉच पहने दिखाई दिए। इस  Patek Philippe ब्रांड की सुपर लग्जरी घड़ी की  कीमत 18 करोड़ रुपये के करीब है।

PunjabKesari
बताया जाता है इस घड़ी में रिवर्सिबल केस, इंडिपेंडेंट डायल और छह पेटेंटेड इनोवेशन जैसे कई फिचर्स हैं। इस घड़ी को बनाने के लिए 100,000 घंटे का इस्तेमाल किया गया था।  रिपोर्ट के मुताबिक छह पेटेंट के साथ अनंत अंबानी की 'ग्रैंडमास्टर चाइम' उनके कलेक्शन की सबसे महंगी और इनोवेटिव कलाई घड़ियों में से एक है।

PunjabKesari

याद हो कि जामनगर में अनंनत और राधिका की प्री-वेडिंग के दौरान फेसबुक के संस्थापक मार्क जुकरबर्ग की पत्नी प्रिसिला अनंत की घड़ी पर फिदा हो गई थी। प्रिसिला ने इस घड़ी की खूब तारीफ की थी। उस दौरान जुकरबर्ग ने कहा कि इन्हें कभी भी घड़ियों का शौक नहीं था, लेकिन अनंत अंबानी की बेहतरीन घड़ी देखने के बाद इनका मन बदल गया। 

PunjabKesari
 
इस घड़ी  कीमत और मॉडल इतनी यूनिक है कि ये दुनियाभर में सिर्फ 10 लोगों के ही पास है। इससे ज्यादा इस ब्रांड ने इस मॉडल को बनाया ही नहीं। वॉच के बैंड को बनाने में टाइटेनियम का इस्तेमाल हुआ है। जिसे 0.35 मिमी सिंगल ब्रेडेड मेटल केबल से ऑल सफायर केस के अंदर डाला गया है।

Related News