22 JUNSATURDAY2024 10:35:46 AM
Nari

अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में सितारों ने इस तरह लगाए चार चांद, तस्वीरें वायरल

  • Edited By Manpreet Kaur,
  • Updated: 15 Jun, 2024 01:48 PM
अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में सितारों ने इस तरह लगाए चार चांद, तस्वीरें वायरल

नारी डेस्क: अनंत-राधिका के हाल ही में क्रूज पर हुए प्री-वेडिंग फंक्शन्स की अब तस्वीरें बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं। सेलिब्रेशन की तस्वीरों में नजर आ रहा है कि किस तरह बॉलीवुड इंडस्ट्री ने जमकर धमाल मचाया। इन में जान्हवी कपूर, अनन्या पांडे, करण जौहर, करिश्मा कपूर, मनीष मल्होत्रा ​​​​जैसे स्टार्स महफिल जमाते हुए स्पॉट किए जा रहे हैं। सिर्फ यही नहीं बल्कि फोटोज में जान्हवी कपूर अपने बॉयफ्रेंड शिखर के साथ नजर आ रही हैं। ऐसे में अब फैंस स्टार्स की फोटो पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। 

PunjabKesari

करण, करिश्मा ने अनंत और राधिका के साथ दिया पोज

एक तस्वीर में राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी, करण जौहर, फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, अभिनेता करिश्मा कपूर और निर्देशक पुनीत मल्होत्रा के साथ मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। ये भी बड़ी तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। करण, मनीष और करिश्मा आंखों पर मास्क लगाए हुए हैं। फोटोज से लगता है कि यह एक थीम पार्टी थी। 

PunjabKesari

अनन्या पांडे ने भी जमकर की मस्ती 

शादी के प्री-बैश की एक और तस्वीर में अनन्या अपनी बचपन की दोस्त शनाया कपूर के साथ खूब मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं, जहां उन्होंने एक शिमरी पिंक आउटफिट पहन रखा है। वहीं शनाया एक व्हाइट गाउन में नजर आईं, दोनों ने डांस फ्लोर पर धमाल मचा दिया है। 

ये बॉलीवुड सितारे भी पार्टी में हुए थे शामिल

आपको जानकारी के लिए बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग फंक्शन में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, इब्राहिम अली खान, कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा और दिशा पटानी जैसे सेलेब्स भी शामिल हुए। रिपोर्ट्स की मानें तो 29 मई को यह जश्न एक लंच से शुरू हुआ, जिसके बाद ये फंक्शन 1 जून को पोर्टोफिनो, इटली में समाप्त हुआ।

PunjabKesari

Related News