27 APRSATURDAY2024 12:29:53 PM
Nari

वायरल हुआ अनंत-राधिका का प्री-वेडिंग कार्ड, हर इवेंट में मेहमानों को पहनने होंगे खास फुटवियर

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 27 Feb, 2024 08:02 PM
वायरल हुआ अनंत-राधिका का प्री-वेडिंग कार्ड, हर इवेंट में मेहमानों को पहनने होंगे खास फुटवियर

अंबानी फैमिली में इस समय जश्न का माहौल है। मुकेश-नीता अंबानी के  छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी की तैयारियां जो जोरो-शोरो से चल रही है। वैसे शादी तो जुलाई में है लेकिन 1 से 3 मार्च तक फैमिली प्री-वेडिंग फंक्शन एंज्वॉय करेगी। बेटे की शादी को यादगार बनाने में मुकेश और नीता अंबानी कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। देश से लेकर विदेश तक नामी हस्तियां अंबानी फंक्शन में शामिल होने वाली हैं। सबसे बड़ी बात यह है कि अंबानी ये शानदार इवेंट मुंबई में नहीं बल्कि गुजरात के जामनगर में करने वाले हैं और अनंत-राधिका की शादी साल 2024 का सबसे बड़ा इवेंट होने वाला है। इसी के साथ नीता अंबानी ने जो खास मंदिर बनवाए हैं, उसे भी वेडिंग फंक्शन दौरान प्रदर्शित किया जाएगा।  

प्री-वेडिंग फंक्शन्स पर महमानों को पहनना होगा खास ड्रेसकोड

PunjabKesari

कुछ ही दिनों में होने वाले प्री-वेडिंग फंक्शन्स का इनविटेशन कार्ड भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। एक फैन पेज ने अंबानी प्री-वेडिंग फंक्शन के इनविटेशन कार्ड का  वीडियो शेयर किया है। फंक्शंनस की तरह कार्ड भी काफी लंबा चौड़ा है जिस पर हर फंक्शन की जगह, समय और ड्रेस कोड की पूरी डिटेल्स दी गई है। कार्ड के पहले पन्ने पर अनंत और राधिका के नाम के पहले अक्षर हिंदी में लिखे हुए है। बता दें कि फंक्शन की शुरुआत 1 मार्च को कॉकटेल पार्टी के साथ होगी। इस फंक्शन का ड्रेस कोड एलीगेंट कॉकटेल होगा। 
PunjabKesari
 2 मार्च को दो फंक्शन रखे गए है जिनमें 'ए वॉक ऑन द वाइल्डसाइड' और 'मेला रोज' शामिल है। सुबह के फंक्शन के लिए  मेहमानों को खास कंफर्टेबल शूज पहनने की हिदायत दी गई है साथ ही में  'जंगली फीवर' थीम ड्रेसकोड दिया गया है। वहीं, शाम के कार्निवल के लिए मेहमानों को डांसिंग शूज पहनने के लिए कहा गया है। इस फंक्शन में ड्रेसकोड देसी रोमांस थीम पर रखा गया है।

PunjabKesari 

PunjabKesari

वहीं 3 मार्च को अंबानी परिवार ने प्रकृति के बीच अपने मेहमानों के लिए लंच रखा गया है। इस फंक्शन का ड्रेस कोड कैजुअल है और साथ में कंफर्टेबल फुटवियर पहनने की रिक्वेस्ट की गई है। 

PunjabKesari

इसके बाद एक और इवेंट भी रखा गया है। जिसमें मेहमानों को विंटेज इंडियन आउटफिट पहनने के लिए कहा गया है। अनंत और राधिका के सारे प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए इंडियन और वेस्टर्न ड्रेस कोड का मिक्सर तैयार किया है। कार्ड के आखिर में परिवार के सदस्यों के नाम भी देखने को मिलते हैं।

PunjabKesari

नीता अंबानी ने जामनगर में करवाया 14 नए मंदिर का निर्माण

आपको बता दें कि नीता अंबानी अपने छोटे बेटे की शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन जामनगर में ही करना चाहती थी जिसकी वजह थी उनकी सासू मां कोकिलाबेन। मूल रूप से अंबानी परिवार गुजरात से है इसलिए वह अपने पुश्तैनी घर में पारंपरिक तरीके से इस शादी को एन्जॉय करना चाहते थे इसलिए जामनगर को चुना गया। वैसे जामनगर के साथ अंबानी परिवार की गहरी आस्था है। अंबानी परिवार यहीं का रहने वाला है। कोकिलाबेन का पुश्तैनी घर यही है। नीता अंबानी भी जामनगर  के साथ अपना खास लगाव रखती हैं। इसी लगाव को देखते हुए नीता अंबानी वह कई मंदिर भी बनवा चुकी हैं। भारत का सबसे धनी परिवार  गुजरात के जामनगर के मोतीखावड़ी में स्थित मंदिर परिसर में 14 नए मंदिरों का निर्माण कर रहा है। 
PunjabKesari
नीता अंबानी ने गुजरात के जामनगर में ही एक विशाल मंदिर परिसर के भीतर 14 नए मंदिरों का निर्माण करवाया है।  इन मंदिरों में खूबसूरत नक्काशीदार कला, देवी-देवताओं की मूर्तियां, फ्रेस्को शैली की पेंटिंग्स से लेकर वास्तुकला का अनोखा नमूना नजर आएगा। यह मंदिर परिसर भारत का समृद्ध कल्चर दिखाएगा। वेडिंग सेलिब्रेशन के दौरान ही मंदिर परिसर भारत की सांस्कृतिक और आध्यात्मिक पहचान का प्रदर्शन करेगा। हाल ही में नीता अंबानी को वहां के लोगों और कारीगरों के साथ बातचीत करते और उनके काम की तारीफ करते देखा गया है।

गेस्ट को एंटरटेन करेंगे मशहूर सिंगर 

कई रिपोर्टों का कहना है कि अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग बैश में 1200 से अधिक मेहमानों की आने की उम्मीद है। वहीं, गेस्टस को एंटरटेन करने के लिए मशहूर बारबेडियन सिंगर रिहाना, इंडियन सिंगर अरिजीत सिंह, दिलजीत दोसांझ शामिल होंगे।

आपको वैडिंग कार्ड और मंदिरों में किया खूबसूरत आर्ट आपको कैसा लगा हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं। 

Related News