31 OCTSATURDAY2020 10:22:39 AM
Nari

प्रेगनेंसी को खूब एंजॉय कर रही अमृता राव, कहा - डिमांडिंग नहीं है मेरा बच्चा

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 14 Oct, 2020 04:32 PM
प्रेगनेंसी को खूब एंजॉय कर रही अमृता राव, कहा - डिमांडिंग नहीं है मेरा बच्चा

करीना कपूर, अनुष्का शर्मा, अनीता हंसनदानी के बाद अब बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव ने खुशखबरी दी है कि वह जल्द मां बनने वाली हैं। हाल ही में उन्होंने अपने खूबसूरत लम्हों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की, जिसमें आप देख सकते हैं कि वह किस तरह अपने प्रेगनेंसी पीरियड को एंजॉय कर रही हैं। बता दें कि अमृता लॉकडाउन से पहले प्रेग्नेंट हुई थीं और वह इससे काफी खुश हैं।

PunjabKesari

बच्चा सामने होगा तब होगा मां बनने का अहसास

अमृता प्रेगनेंसी की वजह से आए बदलाव को लेकर काफी उत्साहित हैं। एक इंटव्यू के दौरान अमृता ने कहा कि मां बनने का अहसास अभी बाकी है। जब बच्चा सामने होगा होगा तब महसूस होगा कि प्रकृति क्या कर सकती है। उन्होंने अपने मां बनने की जर्नी के अलावा मेंटल हेल्थ को अहमियत देने को कहा, जोकि प्रेगनेंसी में सबसे जरूरी है।

डिमांडिंग नहीं है बच्चा, जो मन होता है खा लेती हूं

प्रेगनेंसी के दौरान अक्सर महिलाओं को फूड क्रेविंग होती है। कभी खट्टा तो कभी तीखा खाने का मन करता है लेकिन अमृता के मामले में ऐसा नहीं। उन्होंने कहा कि बच्चा ज्यादा डिमांडिंग नहीं है इसलिए मुझे कुछ खास खाने की इच्छा नहीं सताती। मेरा जो भी मन करता है मैं खा लेती हूं।

PunjabKesari

पति से मिल रही खास केयर

उन्होंने कहा कि प्रेगनेंसी के दौरान उनके पति अनमोल से उन्हें काफी सपोर्ट मिल रहा है। वह उनकी पूरी केयर करते हैं और स्ट्रेस दूर करने के लिए उनका फेवरेट गाना भी गाते हैं, 'थोड़ा तुम्हारा थोड़ा हमारा आएगा फिर से बचपन हमारा'।

रोज भगवत गीता का पाठ सुनाते हैं पति

वहीं, अनमोल अमृता को पैंपर करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे। यहां तक कि वह रोज रात को अमृता व बच्चे के लिए भगवत का एक पाठ भी पढ़ते हैं। उन्होंने कहा कि महामारी के दौर में मेंटल हेल्थ का ध्यान रखना और पॉजिटिव रहना सबसे जरूरी है।

लॉकडाउन में बिताया क्वालिटी

अमृता का कहना है कि लॉकडाउन के कारण उन्हें अपने पति के साथ काफी क्वालिटी टाइम स्पेंड करने को मिला। वह ऐसे समय पर घर पर ही रही और कहीं बाहर नहीं गई।

PunjabKesari

गौरतलब है कि अमृता राव और अनमोल ने एक साल डेटिंग के बाद 2016 में शादी रचाई, जिसमें सिर्फ परिवार के लोग ही शामिल हुए थे। वैसे कोरोना काल में करीना, अनीता और अनुष्का शर्मा ने अपनी खुशखबरी सोशल मीडिया पर शेयर की गई थीं लेकिन अमृता प्राइवेट जिंदगी जीते हैं और ज्यादा चीजें शेयर करने में विश्वास नहीं रखते।

Related News