26 APRFRIDAY2024 2:44:20 AM
Nari

मां की पुण्यतिथि पर भावुक हुए बिग बी, बोले-  जिस क्षण वो गुजरीं...

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 22 Dec, 2020 10:50 AM
मां की पुण्यतिथि पर भावुक हुए बिग बी, बोले-  जिस क्षण वो गुजरीं...

बिग बी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह आए दिन माता-पिता को याद भी करते रहते हैं और उनसे जुड़े किस्से भी फैंस के साथ शेयर करते हैं। हाल ही में भी एक्टर एक बार फिर अपनी मां को याद कर भावुक हो गए। दरअसल अपनी मां की पुण्यतिथी पर वह उन्हें याद कर इमोशनल हो गए। इस संबंध में एक्टर ने अपनी मां को याद करते हुए एक ब्लॉग भी लिखा है।

PunjabKesari

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में लिखा दुनिया की सबसे खूबसूरत मां हमें छोड़कर चली गईं। सभी मां खूबसूरत होती हैं, इसिलए वे मां होती हैं। मैं जल्दी काम करूंगा और जो तय कार्यक्रम हैं उन्हें पूरा करूंगा। वह होती तो यही चाहतीं कि जाओ और काम करो।

PunjabKesari

अपने ब्लॉग में वह आगे लिखते हैं वह होती तो यही चाहतीं कि जाओ और काम करो, मुझे दुख के साथ याद न करो। दुनिया में खुशी से रहो। वह कहती थीं कि हम नहीं रहेंगे, लेकिन हमारा आशीर्वाद हमेशा तुम्हारे साथ रहेगा। मां को याद कर भावुक हुए बिग बी आगे लिखते हैं वे क्षण जब वह गुजरीं हमेशा जेहन में बने रहेंगे और उन्हें कभी नहीं मिटाया जा सकेगा....। सबसे हताश परिस्थितियों में भी वह आपके पास बैठतीं, आपके माथे को सहलाती, उनकी हथेलियों की कोमलता अचानक सारा तनाव, चिंता और भय दूर कर देती। 

PunjabKesari

आपको बता दें कि इन दिनों अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग में बिजी हैं लेकिन एक्टर  सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहते हैं। वहीं इसके साथ ही एक्टर ने अपने ट्विटर पर भी मां के साथ तस्वीर को शेयर किया है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए बिग बी ने कैप्शन में लिखा ,' वह बहुत खास दिन जब आपको बस फोटो खिंचवाना था .. मां, छोटे भाई और मैं .. जब आप अपनी पहली शर्ट दिखाना चाहते थे।'

Related News