29 APRMONDAY2024 12:53:53 AM
Nari

मां ने चप्पलों से पीट-पीट कर घर से निकाल दिया था’ Sakina बोली- मुझे क्यों आनी चाहिए शर्म....

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 07 Sep, 2023 06:21 PM
मां ने चप्पलों से पीट-पीट कर घर से निकाल दिया था’ Sakina बोली- मुझे क्यों आनी चाहिए शर्म....

गदर-2 की सक्सेस के साथ, अमीषा पटेल की किस्मत फिर से चमक उठी है। पिछले कई सालों से वह इंडस्ट्री से दूर थी। इवेंट और पार्टीज में तो वो नजर आ रही थी, लेकिन उनके पास फिल्में नही थी। खैर, अब तो अमीषा फिर से रातों-रात स्टार बन गई हैं और इसी के साथ अमीषा की जिंदगी से जुड़े पुराने किस्से लोगों को एक बार फिर याद आने शुरू हो गए हैं।

PunjabKesari

गुजराती परिवार से ताल्लुक रखने वाली अमीषा पटेल के दादा रजनी पटेल फेमस लॉयर और पॉलिटिशियन थे। अमीषा 5 साल की थी जब उन्होंने भरतनाट्यम सीखना शुरू कर दिया था। अमीषा पटेल ने अभी तक शादी नहीं की हैं, लेकिन अमीषा के अपने पेरेंट्स के साथ रिलेशन इतने बढ़िया नहीं रहे हैं। उन्होंने अपने पिता पर ही 12 करोड़ का मुकदमा दायर कर दिया था और इस बात पर उन्हें कभी कोई अफसोस और शर्मिंदगी नहीं हुई क्योंकि वह मानती हैं कि उनकी कमाई पर उनके मम्मी-पापा का हक नहीं है। एक्ट्रेस ने सालों बाद खुलासा किया कि उनके मम्मी-पापा ने दादी को भी धोखा दिया था इसलिए दादी ने उन्हें ही स्पोर्ट किया था। उनके एक भाई भी है अश्मित पटेल वो भी इंडस्ट्री से ही जुड़े हैं हालांकि अमीषा को बहुत कम ही उनके साथ देखा गया है। 

PunjabKesari

दरअसल, एक समय, अमीषा के पिता काफी समय तक उनके मैनेजर भी रहे हैं लेकिन साल 2004 में उनका रिश्ता खराब हो गया और रिश्ता खराब तब हुआ अमीषा ने कहा कि उनके पिता ने पैसों की ठगी की है ,उसे मिस-मैनेज किया है। उनका ये 12 करोड़ का केस अमीषा के पैसे की हेरा-फेरी से जुड़ा था जिसमें उन्होंने अपने पिता पर नाम लगाया था।  इस बारे में अमीषा ने कहा कि उन्हें शर्म क्यों आनी चाहिए? मेरा पैसा किसी और का नहीं, सिर्फ मेरा है और मेरे माता-पिता का भी मेरा पैसा लेने का अधिकार नहीं है।
PunjabKesari
और इस मामले में अमीषा की दादी ने उन्हें स्पोर्ट किया था क्योंकि अमीषा का कहना था कि उनके पेरेंट्स ने उनकी दादी को भी धोखा दिया था। इसलिए इस मामले में उनकी दादी ने उनका सपोर्ट किया था। खबरें ऐसी भी आई थी कि इस बात को लेकर विवाद इस कदर बढ़ गया था कि अमीषा को उनकी मां ने घर से बाहर निकाल दिया। साथ ही उनकी चप्पलों से पिटाई भी की थी। ये बात खुद अमीषा ने मीडिया के सामने कबूली थी। खैर ये अब पुरानी बात हो गई है।

PunjabKesari

बता दें कि अमीषा ने 'कहो ना प्यार है' से ऋतिक रोशन के साथ डेब्यू किया था। इस फिल्म ने उन्हें रातों-रात स्टार बना दिया था। मुंबई में जन्मी अमीषा ने वहीं से अपनी स्कूलिंग की और आगे अमीषा यू.एस जाकर कॉमर्स में ग्रेजुएशन की, जहां उन्होंने इंवेस्टमेंट बेकिंग कंपनी से अच्छी जॉब भी ऑफर हुई थी जिसे अमीषा ने ठुकरा दिया था और भारत आकर सत्यादेव थिएटर ज्वाइन किया और फिर इंडस्ट्री में आई। रिपोर्ट की माने तो अमीषा की नेटवर्थ करीब 32 मिलियन डॉलर बताई जाती है।

Related News