27 APRSATURDAY2024 3:07:01 AM
Nari

रणबीर-आलिया की शादी में पहुंचेगी Ambani family, अमिताभ बच्‍चन के भी आने की उम्मीद

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 14 Apr, 2022 02:59 PM
रणबीर-आलिया की शादी में पहुंचेगी Ambani family, अमिताभ बच्‍चन के भी आने की उम्मीद

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जब तक शादी के बंधन में नहीं बंध जाते तब तक नई- नई जानकारी सामने आती रहेगी। हाल ही में यह खबर सामने आई है कि अंबानी परिवार इस शादी में शामिल हो सकता है, जिसको लेकर RK House के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

PunjabKesari

कुछ ही देर पहले सिक्योरिटी की टीम सिचुएशन देखने आर के हाउस पहुंची  थी, जिसके बाद अंबानी परिवार के शादी में पहुंचने के कयास लगाए जा रहे हैं। वहीं इस शाही शादी में आमिर खान, अर्जुन कपूर, संजय लीला भंसाली सहित कई सितारों के पहुंचने की खबरें हैं।

PunjabKesari
इससे पहले शम्मी कपूर की पत्नी नीला कपूर भी  शादी में शामिल होने के लिए पहुंच गई  हैं।  चर्चा है कि अमिताभ बच्‍चन भी शादी में श‍िरकत करेंगे।

PunjabKesari
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी में शामिल होने वास्तु पहुंची शम्मी कपूर की पत्नी नीला कपूर। इसके साथ ही अंबानी फैमिली भी रणबीर कपूर के घर पहुंच चुकी है। इसके साथ आलिया-रणबीर के फिल्म के डायरेक्टर लव रंजन भी फंक्शन में शरीक होने के लिए निक चुके हैं।

PunjabKesari
बता दें कि शादी के कार्यक्रम बुधवार से ही शुरू हो गये हैं। शादी समारोह से जुड़ी जानकारियां पाने के लिए बड़ी संख्या में मीडियाकर्मी ‘वास्तु’  के बाहर एकत्रित हैं। वहीं आलिया के सुरक्षा प्रभारी युसुफ इब्राहिम के मुताबिक टीम को चार-पांच दिनों तक सुरक्षा मुहैया कराने को कहा गया है।


 

 

Related News