23 APRTUESDAY2024 4:17:31 PM
Nari

Good news! जल्द शादी करने वाले हैं Aly Goni-Jasmin Bhasin, एक्टर बोले- 'बात पक्की हो गई'

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 22 May, 2022 10:20 AM
Good news! जल्द शादी करने वाले हैं Aly Goni-Jasmin Bhasin, एक्टर बोले- 'बात पक्की हो गई'

टीवी के फेमस स्टार अली गोनी और जैस्मिन भसीन शादी के पवित्र बंधन में बंधने की तैयारी में है। यह बात खुद अली ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए कही है ।अली ने बताया हैं कि - 'फाइनली गाइज बात पक्की हो गई है।' मैंने और जैस्मिन ने पेरेंट्स को बता दिया है। हम बहुत खुश हैं। बस इनविटेशन कार्ड बांटने बाकी हैं, लेकिन हम लोगों ने सोचा है कि हम दोनों डिजिटली ही सबको बता दें।

PunjabKesari

बिग बॉस शो में बढ़ी नजदीकियां

हम आपको बता दें कि फेमस स्टार अली गोनी और जैस्मिन भसीन कई रियलिटी शोज में नजर आए हैं। अली बिग बॉस 15 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बन कर आये। तब से दोनो एक-दूसरे के करीब आना शुरू हुए। उन्होने हमेशा एक-दूसरे को अच्छा दोस्त बताया। मगर शो के साथ-साथ उनकी  नजदीकियां बढ़ती नजर आ रही थी।

PunjabKesari

प्यार में बदल गई दोस्ती 

इतना ही नहीं शो के खत्म होने के बाद भी उनको कई इवेंट्स में साथ देखा गया। जिससे साफ हो गया कि अब उनकी दोस्ती प्यार में बदल रही है। अब इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए उन्होंने खुद अपने फैंस के साथ इस रिश्ते का जिक्र किया।

PunjabKesari

यू-ट्यूब चैनल की बात कर रहे थे दोनों 

अली ने यह बात अपने यू-ट्यूब चैनल को लेकर कही थी। जिसका जिक्र जैस्मिन ने अपनी पोस्ट के कैफ्शन के जरिए किया है। जैस्मिन ने लिखा कि - 'ओह आपको क्या लग रहा था, हम तो अपने यू-ट्यूब चैनल की बात कर रहे थे। हमारा पहला वीडियो लाइव हो गया है जाओ जाके लाइक, शेयर, कमेंट और सबस्क्राइब कर दो।' 

PunjabKesari

दोनों को फैंस को करना होगा शादी का इंतजार 

अली और जैस्मिन ने एक नामी वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा था कि- 'आने वाले 4,5 सालों तक दोनों का ऐसा कोई प्लान नहीं है। अभी हम दोनों  एक-दूसरे के साथ बहुत ही खुश हैं। अली के द्वारा शेयर की गई इस पोस्ट में क्या दोनों सच में शादी कर रहें हैं या फिर फैंस को इंतजार करना होगा। यह बात तो अली और जैस्मिन ही बता सकते हैं। 

 PunjabKesari
 

Related News