29 APRMONDAY2024 10:24:09 AM
Nari

मां बनने के बाद पहली बार Alia Bhatt ने की बेटी राहा कपूर पर खुलकर बात, कहा- 'मेरा दिल .....'

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 09 Dec, 2022 01:25 PM
मां बनने के बाद पहली बार Alia Bhatt ने की बेटी राहा कपूर पर खुलकर बात, कहा- 'मेरा दिल .....'

एक्ट्रेस आलिया भट्ट के लिए साल 2022 किसी फेयरी टेल से कम नहीं था। उन्होनें एक से बढ़कर एक हिट फिल्म दीं और अब उनका कहना है कि मां बनने के बाद बहुत कुछ बदल गया है। आलिया ने इस साल अप्रैल में एक्टर रणबीर कपूर से शादी की थी और नवंबर में अपने घर में नन्ही सी परी राहा कपूर का स्वागत किया। हालांकि वो ये भी कहती हैं कि अभी वो ये बता नहीं सकती कि क्या ये बदलाव उनकी फिल्म की चायन की प्रकिया में भी पड़ेगा। एक्ट्रेस कहती हैं कि ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

PunjabKesari

आलिया ने मां बनने के बाद आए जिंदगी में बदलाव की बात की

दरअसल एक्ट्रेस आलिया एक फिल्म मैगजीन से बातचीत कर रही थीं जहां पर उन्होनें अपने मां बनाने के बाद में जिंदगी में आए बदलावों के बारे में खुल कर बात की। उन्होनें कहा, 'मां बनने के बाद से मुझ में काफी बदलाव आए हैं, मैं अभी जब आपसे बात कर रही हुं तो मुझे मां बने हुए महज एक महीना हुआ है, या कह लें सिर्फ तीन हफ्ते, पर मैं ये नहीं बता सकती कि क्या ये बदलाव मेरी फिल्म चुनने की प्रकिया पर भी असर डालेगा। मुझे काम के बारे में सोचने का वक्त नहीं मिला है'। आलिया आगे बताती हैं कि , 'हां अब मैं हर चीजों को अलग तरीके से देखती हूं मेरा दिल भी पहले से थोड़ा ज्यादा बड़ा हो गया है। मैं जिंदगी के इस नए सफर के लिए बहुत उत्साहित हूं'।

PunjabKesari

संजय भंसाली के साथ काम करना था सपना- आलिया भट्ट

साल 2022 में आलिया ने एसएस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' और 'ब्रह्मास्त्र पार्ट 1 शिवा', 'डार्लिंग्स' और 'गंगूबाई काठियावाड़ी' जैसे हिट फिल्मों में नजर आई। एक्ट्रेस कहती हैं कि उनका हमेशा से संजय लील भंसाली के साथ काम करने का सपना था। वो फिल्ममेकर से पहली बार तब मिली थी जब वो सिर्फ 9 साल की थी, तब वो बैल्क फिल्म के लिए ऑडिशन देने आई थी।

PunjabKesari

आलिया कहती हैं कि 'गंगुबाई की कहानी सुनकर वो पहले तो बहुत डर गई थीं उन्होनें लगा नहीं था कि वो ये किरेदार निभा पाएंगी। वो कहती है, 'मुझे लगा की मैं बहुत छोटी हूं, लेकिन संजय भंसाली को मुझ पर भरोसा था, तो मैनें उनके भरोसे पर भरोसा किया'। आलिया बताती है वो अकसर ऐसे रोल की तलाश में रहती है जिसमें वो खुद को खो दें और गंगूबाई ऐसी ही एक फिल्म थी'।  

PunjabKesari

आपको बता दें कि आलिया अब बहुत जल्द फिल्म  'रॉकी और रानी की प्रेम' कहानी में दिखाई देंगी और इसके साथ ही हॉलीवुड फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' में भी दिखाई देंगी।

Related News