05 OCTSATURDAY2024 6:50:50 PM
Nari

Alan Walker के कॉन्सर्ट में आलिया ने दिखाया 'जिगरा', अचानक स्टेज पर पहुंचकर किया सरप्राइज

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 05 Oct, 2024 04:51 PM
Alan Walker के कॉन्सर्ट में आलिया ने दिखाया 'जिगरा', अचानक स्टेज पर पहुंचकर किया सरप्राइज

नारी डेस्क: एक्ट्रेस आलिया भट्‌ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जिगरा’ के प्रमोशन को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है। शुक्रवार को एक्ट्रेस ने  ग्रैमी पुरस्कार विजेता डीजे एलन वॉकर के बेंगलुरु शो में अचानक पहुंचकर फैंस को सरप्राइज कर दिया। इस मौके पर आलिया ने एलन के साथ स्टेज पर परफॉर्म भी किया।


आलिया द्वारा भीड़ का अभिवादन करने के वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। एक क्लिप में आलिया को भीड़ की आते हुए दिखाया गया है। वह कहती हैं  "नमस्कार (हैलो) बेंगलुरु : 'सरप्राइज सरप्राइज' । वह इस दौरान ऑफ-शोल्डर बॉडीकॉन ड्रेस और हील्स में काफी क्लासी लगी। 

PunjabKesari
वहीं एलन ग्रे हुडी और काली पैंट में नजर आए। उन्होंने अपने चेहरे पर मास्क भी पहना हुआ था। एक तस्वीर में, आलिया को एलन के साथ पोज देते हुए देखा गया।एलन के शो में आलिया की उपस्थिति ऐसे समय में हुई है जब अंतरराष्ट्रीय कलाकार भारत में अपनी जगह बना रहे हैं। जनवरी में, ब्रिटिश रॉक बैंड कोल्डप्ले मुंबई में प्रदर्शन करने के लिए तैयार है, और इसने उसी के आसपास काफी चर्चा पैदा की है।

PunjabKesari
आलिया अगली बार 'जिगरा' में दिखाई देंगी, जिसे 'मोनिका, ओ माई डार्लिंग' फेम वासन बाला द्वारा निर्देशित किया गया है। फिल्म में वेदांग रैना भी हैं, जो फिल्म में आलिया के भाई की भूमिका निभा रहे हैं। आलिया फिल्म में सत्या की भूमिका निभा रही है जो एक समर्पित बहन है जो अपने भाई के लिए दुनिया से अकेले ही लड़ेगी। फिल्म का ट्रेलर कुछ दिन पहले ही जारी किया गया था, और इसे देखकर ऐसा लगता है कि ‘जिगरा’ रसेल क्रो-स्टारर ‘द नेक्स्ट थ्री डेज’ से प्रेरित है। 

Related News