26 FEBMONDAY2024 5:48:53 PM
Nari

Alia Bhatt की 'रामायण' वाली साड़ी ने खींचा सबका ध्यान, जिस पर दिखे भगवान राम

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 23 Jan, 2024 02:22 PM

बी-टाउन के बहुत से स्टार अयोध्या में राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा सेरेमनी में शामिल हुए। आलिया भट्ट भी पति रणबीर कपूर के साथ इस महा समारोह को अटैंड करने पहुंची। इस मौके पर रणबीर कपूर ने Times Now को इंटरव्यू दिया और कहा कि उन्हें बहुत गर्व महसूस हो रहा है और वह खुद को लक्की मानते हैं कि वह इस सेरेमनी का हिस्सा बने। वह चाहते थे कि इस ऐतिहासिक पलों में उनकी बेटी राहा भी उनके साथ होती। वहीं, आलिया भट्ट की साड़ी इस समय खूब लाइमलाइट हो रही हैं। 

PunjabKesari

एक्वा ब्लू कलर की साड़ी में आलिया बेहद खूबसूरत लग रही थी, जिसके साथ आलिया ने मैचिंग पौटली बैग और मैचिंग शॉल कैरी किया था लेकिन लोगों का ध्यान आलिया की साड़ी ने खींचा जिस पर रामायण के रुपांकनों के खूबसूरत चित्रण की झलक देखने को मिली। इस साड़ी पर भगवान राम, हनुमान जी और राम सेतु के खूबसूरत पोट्रेट बने थे जो फैंस के दिल को छू गए। 

आलिया भट्ट की साड़ी ने खींचा ध्यान

इस स्पेशल डे के लिए आलिया भट्ट ने सिल्वर धारीदार बॉर्डर वाली एक्वा-ब्लू का सेंटर ऑफ अट्रैक्शन 'रामायण' का चित्रण रहा। आलिया के फैन पेजों ने उनकी इस साड़ी की एक क्लोजअप तस्वीर पोस्ट की। साड़ी के बॉर्डर पर कुछ कलर ब्लॉक और मोटिफ्स हैं जो कि हनुमान, राम सेतु, भगवान राम और अन्य सहित संपूर्ण 'रामायण' का चित्रण थे।

PunjabKesari

इसके साथ आलिया ने हल्का मैकअप किया और ब्रेडेड हेयरस्टाइल बनाया था। आलिया ने अपनी साड़ी लुक से सबको इंप्रैस कर दिया। 

जॉय अवॉर्डस में पहनी थी अबू जानी संदीप खोसला की साड़ी 

बता दें कि इससे पहले आलिया ने 'जॉय अवॉर्ड्स'  में भी साड़ी वियर की जो अबू जानी संदीप खोसला की डिजाइन की गई थी। मेहरून कलर की साड़ी में शानदार पैटर्न और गोल्डन एम्बेलिश्मेंट थे और इसके साथ ब्लू कलर का अजरख ड्रेप जोड़ा हुआ था। उनकी ये डिफरेंट केपस्टाइल साड़ी लोगों को पसंद आई।

PunjabKesari

 सुर्खियों में रही थी शादी वाली साड़ी

इससे पहले आलिया ने नेशनल अवॉर्ड सेरेमनी के दौरान भी अपनी वैडिंग वाली साड़ी पहनी थी जो काफी दिन सुर्खियों में बनी रही थी। आलिया ने एक पोस्ट के जरिए बताया भी कि उन्होंने  उस दिन के लिए अपनी शादी की साड़ी क्यों चुनी। उन्होंने कहा था कि खास दिनों के लिए खास ड्रेसेस की जरूरत होती है और कभी-कभी यह आंखों के सामने होती है। उनकी वेडिंग साड़ी सब्यसाची मुखर्जी की डिजाइन की गई पेस्टल साड़ी थी जिस पर फुल्ल एम्ब्रायडरी वर्क था। 

PunjabKesari

Related News