29 APRMONDAY2024 5:19:47 AM
Nari

सिर पर दुपट्टा, चेहरे पर मुस्कान... दुल्हन अवतार में रैंप पर उतरी आलिया को देख  मदहोश हुए लाेग

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 21 Jul, 2023 12:33 PM
सिर पर दुपट्टा, चेहरे पर मुस्कान... दुल्हन अवतार में रैंप पर उतरी आलिया को देख  मदहोश हुए लाेग

 कल की शाम मनीष मल्होत्रा के फैशन शो के नाम रही, जहां जान्हवी से लेकर काजोल तक फेमस दीवाज अपने ग्लैमरस लुक में पहुंची। पर इन सब पर भारी पड़ी बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट, जिन्होंने अपनी खूबसूरती से एक बार फिर सभी को मदहोश कर दिया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


दरसअल सेलिब्रिटी डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने मुंबई में एक भव्य ब्राइडल कॉउचर शो की मेजबानी की। शो में सबसे ज्यादा लाइमलाइट में रही आलिया,  शो स्टॉपर के तौर पर रैंप पर उतरी हसीना को जिसने देखा वह देखता ही रह गया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


ब्लैक और सिल्वर रंग का लहंगा पहन रैंप पर उतरी आलिया पर  लोगों की निगाहें टिक गईं।  उन्होंने वह ब्लैक डीप नेक ब्लाउज के साथ नेट के दुप्पटे को बिल्कुल ब्राइडल अंदाज में अपने सिर पर ओढ़ा था। 

PunjabKesari
आलिया भट्ट ने रैंप वॉक के दौरान एक से बढ़कर एक पोज दिए, इस दौरान प्यारी सी स्माइल ने खूबसूरती को और बढ़ाने का काम किया। इस शौ के तस्वीरें सामने आने के बाद लोग उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हें। फैंस का कहना है कि वह इस आउटफिट में अप्सरा लग रही हैं

PunjabKesari
वहीं इस दौरान काजोल अपनी बहन तनीषा मुखर्जी के साथ इवेंट में पहुंची। काजोल लाइट और डार्क शिमरी पिंक साड़ी में दिखी जबकि बहन तनीषा का हॉट अंदाज देखने को मिला। यैलो कट स्टाइल स्कर्ट लॉन्ग जैकेट और रिविलिंग क्वीलेज वाला ब्लाउज...बहन से ज्यादा तनीषा लाइमलाइट बटौरती नजर आई।

PunjabKesari

इसके अलावा जान्हवी कपूर मल्टीकलर शिमरी ड्रेस में दिखी। इस बार अर्जुन मलाइका नहीं, बल्कि बहन अंशुला के साथ आए। मल्टीकलर साड़ी में अंशुला प्यारी लग रही थी और अर्जुन डैशिंग। इस बार तो अंशुला ने अपनी साड़ी लुक के सामने ख़ुशी और जाह्नवी दोनों को फेल कर दिया।

PunjabKesari
रकुलप्रीत ब्लैक चेस ब्लॉक प्रिंट वाले लहंगा चोली में दिखी और श्रिया सरन मल्टी शेड देने वाली स्लिट गाउन में नजर आई।वैसे मनीष के शो में डीवाज ज्यादातर मल्टीकलर और शिमरी शाइनी ड्रेस में दिखी। 

Related News