06 JUNSATURDAY2020 6:56:47 AM
Nari

माफिया क्वीन के लुक में नजर आई आलिया, जानिए कौन है यह?

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 15 Jan, 2020 04:34 PM
माफिया क्वीन के लुक में नजर आई आलिया, जानिए कौन है यह?

अभिनेत्री अलिया भट्ट बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के दम पर अपनी अलग पहचान बनाने के बाद जल्द ही नई फिल्म में नजर आने वाली है। खास बात यह है कि इस फिल्म में आलिया का पूरा लुक नए अंदाज में नजर आएगा। यह फिल्म एक रियल स्टोरी पर आधारित है। आलिया ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी अगली फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में आलिया दो चोटियों और माथे पर लाल रंग की बिंदी लगाए हुए बहुत ही अलग लुक में नजर आ रही है। फिल्म को संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। यह कहानी माफिया क्वींस ऑफ मुंबई से ली गई है।

 

चलिए बताते है फिल्म में आलिया किस महिला का किरदार निभाते हुए नजर आएगी। 

इस फिल्म में आलिया गैंग माफिया गंगूबाई कठियाबाड़ी का किरदार अदा कर रही है जो कि गुजरात के कठियावाड़ की रहने वाली थी। जिनका असली नाम गंगा हरजीवनदास था। वह बचपन में अभिनेत्री बनना चाहती थी लेकिन 16 साल की उम्र में उन्हें अपने पिता के अकांउट टेंट से प्यार हो गया और वह शादी करके मुंबई आ गए। जिसके बाद उसके पति ने उसे धोखा देकर सिर्फ 500 रुपए के लिए कोठे में बेच दिया था। उसे छोटी उम्र में ही वेश्यवृति करने के लिए मजबूर किया गया था जिसके बाद उन्होंने मुंबी के कमाठीपुरा इलाके में कोठा चलाया। गंगूबाई ने अनाथ बच्चों के लिए बहुत काम किया है। डॉन करीम लाला की गैंग के सदस्य ने जब गंगूबाई का बलात्कार किया तो वह इंसाफ के लिए करीम लाला से मिलीं और उन्होंने उसे अपने भाई बना लिया। जिसके बाद गंगूबाई की मर्जी के बिना किसी भी लड़की को कोठे में नहीं रखा जाता था। 

PunjabKesari

 

वहीं अगर आलिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में आलिया की फिल्म कंलक पूरी तरह से फ्लॉप हुई थी लेकिन गली ब्यॉय फिल्म सुपर हिट हुई थी। जिसमें उनकी एक्टिंग को काफी सराहा भी गया था। वहीं हाल ही में आलिया द्वारा शेयर  किए गए फिल्म के पोस्टर को फैंस द्वारा काफी पसंद किया गया है। 

 

PunjabKesari

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News