27 APRSATURDAY2024 12:05:55 PM
Nari

इवेंट में अलाना पांडे ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, बहन को संभालती दिखी अनन्या

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 20 Mar, 2024 07:29 PM
इवेंट में अलाना पांडे ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, बहन को संभालती दिखी अनन्या

आज कल मैटरनिटी फोटोशूट का ट्रेंड कुछ ज्यादा ही देखने को मिल रहा है। होने वाली मम्मी और पापा बच्चे के आने से पहले कुछ खूबसूरत पलों को कैमरे में कैद करवा लेते हैं, ताकी ये पल हमेशा यादगार रहें। सिर्फ फोटोशूट ही नहीं अब तो महिलाएं पब्लिक के बीच में बेबी बंप को फ्लॉन्ट करने में परहेज नहीं करती हैं।  बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे की कजिन अलाना पांडे भी अपने  बेबी बंप को लेकर चर्चा में बनी हुई

PunjabKesari
दरअसल अलाना पांडे प्रेगनेंट हैं और जल्द ही पहले बच्चे को जन्म देंगी। प्रेगनेंसी की अनाउसमेंट के बाद से ही वह खबरों में बनी हुई हैं। हाल ही में वह एक इवेंट में बेहद ही बोल्ड अंदाज में पहुंची। दरसअल वह करण जौहर की अपकमिंग सीरीज ‘कॉल मी बे’ के लिए भी आयोजित एक अन्य प्रोजेक्ट लॉन्च इवेंट में शामिल हुई, जिसमें अनन्या पांडे मुख्य भूमिका में हैं.

PunjabKesari
अलाना इस दौरान शानदार बेज कलर की ट्यूल ड्रेस में   बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आई, इस बीच उनकी बहन अनन्या उनका खास ध्यान देती दिखाई दी। दरअसल अलाना जब मंच पर पहुंची तो अनन्या ने तुरंत उनका हाथ थाम लिया। दोनों ने ना सिर्फ एक-दूसरे को बधाई दी बल्कि एक-दूसरे को गले भी लगाया।

PunjabKesari
बता दें कि अलाना ने बॉयफ्रेंड आइवर मैक्रे से 16 मार्च 2023 को शादी की थी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो के जरिए फैंस संग गुड न्यूज शेयर की। वीडियो में अलाना के सोनोग्राम की भी एक झलक देखने को मिलती है। इसके साथ उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा- हम आपसे पहले से ही बहुत प्यार करते हैं, हम आपसे मिलने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।

Related News