01 DECTUESDAY2020 9:22:19 PM
Nari

ट्विंकल ने अक्षय को बताया बिना गांरटी वाला फ्रिज, बात ऐसी जिससे हर पत्नी होगी सहमत

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 21 Oct, 2020 10:42 AM
ट्विंकल ने अक्षय को बताया बिना गांरटी वाला फ्रिज, बात ऐसी जिससे हर पत्नी होगी सहमत

'शादी' सिर्फ शब्द नहीं हैं बल्कि यह तो एक ऐसे वादे की डोर है जिसे थामे पति पत्नी को पूरी जिंदगी गुजारनी पड़ती है। हां कईं बार रिश्तों में लड़ाई भी होती है क्योंकि पति पत्नी होने से पहले हम एक इंसान भी तो है और हर एक इंसान की सोच भी अलग होती है। कईं लोगों का ऐसा मानना है कि शादी के बाद पति या पत्नी बदल जाते हैं। प्यार कम हो जाता है इसी वजह से छोटी छोटी बातों से झगड़े भी होने लगते हैं। ऐसा सिर्फ आम लोगों की लाइफ में ही नहीं है बल्कि ऐसा बॉलीवुड स्टार्स की लाइफ में भी है। बात अगर अक्षय और ट्विंकल की करें तो दोनों परफेक्ट कप्ल है लेकिन उनमें भी मन मुटाव होता है। 

PunjabKesari

बिना गांरटी वाले फ्रिज होते हैं पति : ट्विंकल 

दरअसल हाल ही में एक वेबसाइट के साथ बातचीत में ट्विंकल ने बताया कि ,' पति शादी के बाद बिल्कुल बदल जाते हैं। शादी के एक साल तक तो वह बिल्कुल ठीक काम करेंगे लेकिन फिर धीरे धीरे वह ढंग से काम करना ही बंद कर देते हैं। उनकी हालत तो एक  रेफ्रिजरेटर की तरह हो जाती है जिसकी कोई गांरटी नहीं होती है और आपको उसी के साथ चलना पड़ता है।' अब भई ट्विंकल की इन बातों से बहुत सी महिलाएं भी सहमत होगीं कि पति शादी के बाद बदल जाते हैं या फिर वह ढंग से काम करना ही बंद कर देते हैं। 

एक दूसरे से बात करें

PunjabKesari

कईं बार रिश्तों में दूरियों के कारण बड़ी बड़ी परेशानी नहीं बल्कि वो छोटी छोटी बातें होती हैं जिनका हल बातों से निकाला जा सकता है। अगर आप का पति भी आलसी है या फिर वह आपका काम में कोई साथ नहीं देता है तो आप झगड़ा करने की बजाए उनसे बात करें क्योंकि यह याद रखें कि हर समस्या का हल बात ही है। 

मिल जुल कर करें काम 

अक्सर ऐसा देखा जाता है कि महिलाएं ही ज्यादातर घर का काम करती हैं चाहे वह ऑफिस जाती हो लेकिन घर आने के बाद रात के खाने की तैयारी भी वही करती हैं लेकिन पति को कईं बार अपनी पत्नि के साथ काम करना चाहिए। उन्हें भी कईं बार घर आकर रात का खाना बनाना चाहिए। इससे रिश्ते तो मजबूत होगें वहीं पति-पत्नी के मन में यह बात भी नहीं आएगी कि अकेली मैं ही क्यों काम करूं। इससे आप दोनों में प्यार भी बढ़ेगा। 

जल्दी न करें गुस्सा 

PunjabKesari

आज का लाइफ्सटाइल इतना बिजी हो गया है कि लोगों के पास इतनी फुर्सत नहीं है कि वह बैठकर दो बातें प्यार की करें। पति पत्नी भी काम से आते हैं और पूरे दिन का गुस्सा एक दूसरे पर उतार देते हैं ऐसे में आप जल्दी गुस्सा न करें। अपने गुस्से को कंट्रोल करना सीखें और एक दूसरे को प्यार से हैंडल करें। 

Related News