16 APRTUESDAY2024 4:23:29 PM
Nari

बॉलीवुड पार्टीज से कोसों दूर रहते हैं अक्षय कुमार, इस वजह से नहीं करते अटेंड

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 17 Nov, 2020 12:12 PM
बॉलीवुड पार्टीज से कोसों दूर रहते हैं अक्षय कुमार, इस वजह से नहीं करते अटेंड

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी मूवी लक्ष्मी को लेकर काफी सुर्खियों में छाए हुए हैं। अक्षय कुमार उन स्टार्स में आते हैं जो आपको बॉलीवुड पार्टीज में कम ही दिखाई देते हैं। फैंस ये अच्छे तरीके से जानते हैं कि अक्षय अपनी फिटनेस और अपनी रूटीन लाइफ को लेकर काफी अनुशासन बरतते हैं। वह बॉलीवुड पार्टीज में भी कम ही दिखाई देते हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह बताते हैं कि आखिर क्यों वह बॉलीवुड पार्टीज का हिस्सा नहीं बनते हैं। 

PunjabKesari

अक्षय ने बताया क्यों नहीं बनते पार्टीज का हिस्सा 

दरअसल इस वीडियो को अक्षय को एक फैनपेज ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। यह वीडियो कपिल के शो का है जिसमें कपिल शर्मा अफवाहों को लेकर अक्षय से पूछते हैं कि आप पार्टीज में इसलिए नहीं जाते क्योंकि फिर आपको भी उन्हें पार्टी देनी पड़ेगी और खर्चा करना पड़ेगा। ये अफवाह है या सच है?’ 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshy Godara (@akshygodara)

अक्षय ने दिया यह जवाब 

इस पर अक्षय यो पहले हंसते हैं और मजाकिया अंदाज में कहते हैं ‘यह सच है।‘ इसके बाद कपिल और अक्षय दोनों हंसने लगते हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रही है। 

PunjabKesari

वहीं आपको बता दें कि अक्षय कुमार वह एक्टर हैं जो रात को जल्दी सो जाते हैं और सुबह जल्दी उठ जाते हैं। वह अवार्ड शोज में भी कम ही दिखाई देते हैं। 

Related News