27 SEPFRIDAY2024 10:54:38 PM
Nari

हर जगह बेटी Aaradhya को हाथ पकड़ साथ ले जाती है Aishwarya, लोगों ने पूछा- School कैसे करती हैं Manage?

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 03 Aug, 2024 04:28 PM
हर जगह बेटी Aaradhya को हाथ पकड़ साथ ले जाती है Aishwarya, लोगों ने पूछा- School कैसे करती हैं Manage?

नारी डेस्क: अभिषेक बच्चन ने जब से तलाक वाली पोस्ट लाइक की है तब से अटकलें यहीं है कि दोनों अब साथ नहीं। इसी बीच ऐश्वर्या न्यूयॉर्क में बेटी आराध्या के साथ वेकेशन एंज्वॉय करती दिखी थी हाल ही में दोनों मां बेटी को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया लेकिन इसी बीच आराध्या और ऐश्वर्या को भी लोगों ने अपने सवालों के घेरे में ले लिया।

यूजर्स ने खूब किया ट्रोल 

दरअसल, शादी हो या कांस इवेंट, आराध्या हमेशा अपनी मां ऐश्वर्या के साथ ही नजर आती हैं और ऐसा अब से नहीं बल्कि शुरू से ही है। यूजर्स का कहना है कि आराध्या अपनी मां ऐश्वर्या के साथ दुनिया की सैर पर ही रहती हैं ये स्कूल कैसे मैनेज करती है या आराध्या की पढ़ाई पर इसका कोई फर्क नहीं पड़ता। ऐश्वर्या इसे मैनेज कैसे करती हैं इस बारे में जानने के लिए उनके फैंस काफी उत्सुक रहते हैं।

PunjabKesari

बता दें कि आराध्या धीरूभाई अंबानी स्कूल से पढ़ाई कर रही हैं और एनुअल डे इवेंट में परफार्म करते भी दिखती हैं लेकिन आराध्या को स्कूल यूनिफॉर्म में बहुत कम ही देखा गया है। इसी बात को लेकर यूजर्स उन्हें ट्रोल करते हैं।

सिर्फ वीकेंड पर ही बनाती हैं प्लान 

इस पर बात करते हुए ऐश्वर्या ने एक बार द क्विंट इंटरव्यू में कहा था कि वह अपनी बेटी आराध्या को हर समय साथ रखती हैं। वह ज्यादातर ट्रेवल प्लान वीकेंड पर ही बनाती हैं जब आराध्या की स्कूल से छुट्टी होती है। ऐशवर्या ने कहा था, 'अगर लोग मेरे ट्रैवल प्लान पर नजर डाले तो वो देखेंगे कि मेरे सारे प्लान वीकेंड पर ही होते हैं। मुझे लगता है कि मैं अब एक अच्छी फ्लाइट मैनेजर हूं। मुझे अब कोई भी किसी भी फ्लाइट की टाइमिंग पूछ सकता है। मैं हर चीज अच्छे से कैलकुलेट करती हूं ताकि टाइमिंग सूट करे।'

PunjabKesari

उनके ट्रेवल प्लान ऐसे शडयूल किए जाते हैं कि वह वीकेंड से शुरू हो और मंडे मॉर्निंग तक आऱाध्या अपने स्कूल को अटैंड कर सके। इस तरह से आराध्या अपने स्कूल शैड्यूल को मेंटेन कर पाती हैं।वैसे बहुत से लोग ऐश्वर्या की इस बात के लिए भी खूब तारीफ करते हैं कि वह एक एक्ट्रेस बीवी के साथ एक परफेक्ट मां भी हैं। ऐश्वर्या ने अपने परिवार पर फोक्स किया और बेटी को खुद परवरिश दी ना कि नैनी के सहारे नहीं छोड़ा। बेटी आराध्या के लिए उन्होंने करियर पर ब्रेक भी लगाया ताकि आराध्या की परवरिश में किसी तरह की कोई कमी ना हो लेकिन कुछ यूजर्स ऐश्वर्या की इस केयर को ओवर पोजेसिव भी कहते हैं।

वैसे आपको क्या लगता है ऐश्वर्या ओवर पोजेसिव हैं या एश्वर्या अपनी बेटी आराध्या को बाकी स्टार्स की तरह नैनी के सहारे ना छोड़ खुद मदरहुड एंज्वॉय कर रही हैं जो कि अच्छी बात है। 

PunjabKesari

Related News