25 JULTHURSDAY2024 4:37:48 AM
Nari

सलमान खान के पुराने जख्म हुए ताजा, फिर दिल तोड़ गई ऐश्वर्या राय !

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 29 Apr, 2023 05:53 PM
सलमान खान के पुराने जख्म हुए ताजा, फिर दिल तोड़ गई ऐश्वर्या राय !

बॉलीवुड इंडस्ट्री के 'भाईजान' यानी कि सलमान खान और विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय की लव स्टोरी से तो हर कोई वाकिफ है। इन दोनों की प्रेम कहानी  'हम दिल दे चुके सनम से' शुरू होकर मुंबई की सड़कों पर दम तोड़ गई थी। अब सालों बाद फिर से इस जोड़ी की चर्चाएं शुरु हो गई है। एक बार फिर ऐश्वर्या राय पर सलमान खान का दिल तोड़ने का आरोप लग रहे हैं। चलिए बताते हैं क्यों और किस कारण हो रही हैं ये बातें।

PunjabKesari
हम रियल नहीं रील लाइफ की बात रहे हैं, क्योंकि इस बार सलमान और ऐश्वर्या खुद नहीं बल्कि उनकी फिल्में एक दूसरे को टक्कर दे रही हैं।ये तो हम सभी जानते हैं कि सलमान खान स्टारर 'किसी का भाई किसी की जान' 21 अप्रैल को बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई, जिसका लोग बेसर्बी से इंतजार कर रहे थे। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई कर ही रही थी कि बीच में आ गई सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन 2'।

PunjabKesari
बस फिर क्या था 250 करोड़ रुपए के बजट में बनी ‘पोन्नियिन सेल्वन 2' ने लोगों का ध्यान अपनी और खींच लिया। ऐश्वर्या की इस फिल्म के आगे सलमान की फिल्म ढेर हो गई। ऐसे में सलमान खान के फैंस को काफी झटका लगा है और उनका मानना है कि ऐश्वर्या के चलते एक बार फिर भाई जान का दिल टूट गया है।

PunjabKesari
बता दें कि सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन की लव स्टोरी साल 1997 में शुरू हुई थी। सलमान खान उस समय हिंदी फिल्मों के सुपरस्टार थे। वहीं ऐश्वर्या राय ने मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के बाद बॉलीवुड में बस एंट्री ही की थी। कहा जाता है कि सलमान खान ने ऐश्वर्या का करियर बनाने के लिए उनकी काफी मदद की थी। दोनों के बीच सब कुछ ठीक चल रहा था, लेकिन किस्मत को तो कुछ और ही मंजूर था।

PunjabKesari
खबरों की मानें तो कुछ समय तक डेट करने के बाद सलमान खान ने ऐश्वर्या के सामने शादी करने का प्रस्ताव रखा, लेकिन अपने करियर को देखते हुए ऐश्वर्या शादी के बंधन में बंधना नहीं चाहती थी। इससे सलमान खान भड़क गए और आधी रात को उनके घर पहुंच गए,  लेकिन दरवाजा ना खुलने पर वह इतना भड़क ग कि रात भर दरवाजा पीटा और 19वीं मंजिल से कूदने की धमकी भी दी। कहा जाता है कि कहा जाता है कि सलमान खान का यह रूप देखकर ऐश्वर्या डर गई थीं और उस दिन से ही उन्होंने सलमान से दूरियां बना ली थी। रियल लाइफ में भले ही ये दोनो आमने- सामने नहीं आते हैं लेकिन रील लाइफ में फिर यह आमने- सामने आ गए हैं।

Related News