26 APRFRIDAY2024 11:37:51 AM
Nari

Old Story:अवॉर्ड शो में फैंस के लिए टूटा हुआ हाथ लेकर पहुंच आई थी ऐश्वर्या

  • Edited By shipra rana,
  • Updated: 23 Apr, 2020 12:55 PM
Old Story:अवॉर्ड शो में फैंस के लिए टूटा हुआ हाथ लेकर पहुंच आई थी ऐश्वर्या

विश्वसुंदरी ऐश्वर्या राय सबकी दिलों की धड़कन है। उन्होंने यह मुकाम ऐसे ही हासिल नहीं किया है। बल्कि कई बार उन्होंने अपने फैंस के लिए कुछ ऐसा किया है जिससे उनके चाहने वालों की गिनती सिर्फ बढ़ी है। आज चाहे वो फिल्मों की दुनिया से दूर हो मगर लोग उनकी एक झलक देखने के लिए तरसते है। हाल ही में उनकी एक वीडियो इंटरनेट पर ऐसे वायरल हो रही है जैसे मानों ऐश्वर्या के चाहने वाले उन्हें अब इंटरनेट पर ट्रेंडिंग कर के ही मानेंगे। आइए आपको दिखातें है उस वीडियो की एक झलक.... 

बात 2002 की है। जब उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड मिलने वाला था। वो सीढ़ियों से गिर गई थी। उनका हाथ इस एक्सीडेंट में टूट गया। मगे उन्होंने अपने फैंस के लिए इस समारोह का हिस्सा बनना जरुरी समझा। क्योंकि उन्हें जो भी मिला है वो सिर्फ उनके चाहने वालों की वजह से। कई लोग उन्हें घमंडी भी कहते है लेकिन ऐश्वर्या का यह वीडियो उन सभी लोगों को मुंह पर ताले लगा रहा है। 

PunjabKesari

उन्होंने साफ-साफ कहा कि -मैंने उन्हें कहा कि यह अवॉर्ड मेरे फैन्स के लिए है, जिन्होंने मुझे इतना प्यार दिया, मुझे सपोर्ट किया। मैं इस अवॉर्ड फेक्शन में शामिल होकर अपने फैन्स का भरोसा जीतना चाहती हूं और उन्हें शुक्रिया कहना चाहती हूं। 

Related News