17 MAYTUESDAY2022 3:03:29 AM
Nari

अक्षय कुमार के बाद अब करीना कपूर हुई Troll, ट्रेंड हो रहा No Bindi No Business

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 22 Apr, 2022 05:20 PM
अक्षय कुमार के बाद अब करीना कपूर हुई Troll, ट्रेंड हो रहा No Bindi No Business

एक के बाद एक  फिल्मी सितारे मुश्किलों में फंसते जा रहे हैं। अमिताभा बच्चन, अक्षय कुमार के बाद अब करीना कपूर खान नए विवाद में फंस गई है।  मशहूर ज्वैलरी ब्रांड मालाबार ग्रुप से जुड़े एक विज्ञापन को लेकरउन्हे Troll किया जा रहा है। उन पर हिंदू परंपराओं का मजाक उड़ाने का आरोप लगाया जा रहा है।

PunjabKesari

दरअसल अक्षय तृतीया के मौके पर मालाबार गोल्ड एंड डायमंड्स कंपनी ने एक एड रिलीज किया जिसमें करीना कपूर लोगों से इसी ब्रांड के गहने खरीदने की अपील कर रही हैं। वैसे तो इस  एड में करीना पेस्टल कलर के लंहगे और  मैचिंग  ज्वैलरी में बेहद खूबसूरत लग रही है, लेकिन एक बात लोगों को पसंद नहीं आई है।

PunjabKesari
करीना अक्षय तृतीया से जुड़े इस विज्ञापन में करीना ने बिंदी नहीं लगाई है। ऐसे में यूजर्स सवाल उठा रहे हैं कि हिंदुओं के त्योहार के ऐड में करीना कपूर ने बिंदी क्यों नहीं लगाई। लोगों का गुस्सा इतना बढ़ गया कि ट्विटर पर #Boycott_MalabarGold और #No_Bindi_No_Business हैशटैग ट्रेंड करने लगा।

PunjabKesari

सोशल मीडिया यूजर्स ने करीना के साथ-साथ मालाबार ग्रुप के मालिक एमपी अहमद को लपेटे में ले लिया। उनका कहना है कि भारत के 100 करोड़ हिन्दू होने के नाते, ये कंपनियां हमेशा धार्मिक भावनाओं का अपमान क्यों करती है? लोग कंपनी और करीना पर जमकर भड़ास निकाल रहे हैं।

PunjabKesari

Related News