27 SEPFRIDAY2024 4:54:02 AM
Nari

रिसेप्शन में भी मास्क पहनकर पहुंची Adnaan Shaikh की दुल्हन,  पैप्स की रिक्वेस्ट पर किया ये काम

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 26 Sep, 2024 01:04 PM
रिसेप्शन में भी मास्क पहनकर पहुंची Adnaan Shaikh की दुल्हन,  पैप्स की रिक्वेस्ट पर किया ये काम

नारी डेस्क: सोशल मीडिया स्टार और बिग बॉस ओटीटी 3 के कंटेस्टेंट अदनान शेख इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं। शादी के बाद पहली बार वह अपनी बेगम के साथ हाथों में हाथ डाले नजर आए, हालांकि उनकी दुल्हन ने अपना चेहरा नहीं दिखाया। अदनान के इस खास दिन पर  टीवी और सोशल मीडिया की दुनिया के कई सितारे शामिल हुए। 

PunjabKesari
फेमस यूट्यूबर अपनी शादी से जुड़ी हर छोटी- बड़ी बात फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं। शादी शादी के बाद उन्होंने आलीशान रिसेप्शन रखी , जिसमें उनके  रिश्तेदार और तमाम दोस्त शामिल हुए। इस दौरान दूल्हा- दुल्हन का रॉयल अंदाज देखने को मिला। अदनान शेख जहां ब्लैक कलर के टक्सीडो में नजर आए वहीं  उनकी बेगम लाल रंग के खूबसूरत हैवी  लहंगे में  काफी जची।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


 फैन्स और मेहमानों को इंतजार था कि शायद अदनान की बेगम अपना चेहरा दिखाएंगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। आयशा शादी की तरह रिसेप्शन में भी मास्क के साथ नजर आई। हालांकि उनका मास्क लहंगे के साथ ही मैच कर रहा था। दुल्हनिया ने बेशक अपना चेहरा नहीं दिखाया लेकिन अपनी आवाज सभी को सुना दी।

PunjabKesari
दरअसल कपल को एक साथ देख  पैप्स बेहद खुश हुए, ऐसे में उन्होंने आयशा से आवाज सुनाने के लिए कहा क्योंकि वह अब तक कुछ बोलने से भी बचती हुई नजर आ रही थीं। वेडिंग रिसेप्शन के दौरान उन्होंने पहली बार अपनी आवाज सुनाई जिसे सुन उनके पति शर्मा गए।इस दौरान अदनान वहीं बिग बॉस ओटीटी 3 की विनर सना मकबूल, विशाल पांडे और शिवानी कुमारी ने रिसेप्शन में पहुंचकर महफिल की रौनक बढ़ा दी । 


 

Related News