05 DECSATURDAY2020 1:31:46 AM
Nari

नेहा के बाद आदित्य ने दिखाया अपना हमसफर, बताया कैसे, कब और कहां होगी शादी

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 06 Nov, 2020 03:40 PM
नेहा के बाद आदित्य ने दिखाया अपना हमसफर, बताया कैसे, कब और कहां होगी शादी

बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों शादी का सीजन चल रहा है। जहां पहले बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ रोहनप्रीत के साथ शादी के बंधन में बंधी वही अब प्लेबैक सिंगर आदित्य नारायण शादी करने वाले है। जी हां, आदित्य ने खुद अपनी शादी की जानकारी फैंस को दी। आदित्य अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल के साथ शादी कर रहे हैं। शादी की तैयारियां भी शुरू हो गई है। हाल में ही आदित्य और श्वेता की रोका सेरेमनी की तस्वीर सामने आई थी।

1 दिसंबर को दोनों करेंगे शादी 

खबरों की माने तो आदित्य और श्वेता 1 दिसंबर को शादी कर रहे हैं। शादी की रस्में 29 नवंबर से शुरु हो जाएंगी। शादी के बाद मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन होगा। संगीत फंक्शन भी रिसेप्शन के दिन ही रखा जाएगा। कोराना की वजह से इस शादी में फैमिली के अलावा करीबी लोग ही शामिल होंगे।

श्वेता ही करेंगी सभी आउटफिट्स को डिजाइन

एक नामी वेबसाइड को दिए इंटरव्यू में आदित्य ने बताया कि शादी के सभी आउटफिट्स उनकी होने वाली पत्नी श्वेता ने खुद डिजाइन किए हैं। बता दें कि श्वेता अग्रवाल एक्ट्रेस होने के साथ फैशन डिजाइनर भी हैं। वह पिछले कई सालों से अपने ब्वॉयफ्रेंड आदित्य के कपड़े डिजाइन कर रही हैं। इसी दौरान आदित्य ने अपनी हनीमून की प्लानिंग भी बताई। आदित्य ने बताया कि वह मालदीव में श्वेता को प्रपोज करने वाले थे लेकिन कोरोना की वजह से यह संभव नहीं हो पाया। उन्होंने लोनावाला में श्वेता को शादी के लिए प्रपोज किया और अब वह दोनों अपने हनीमून के लिए कश्मीर के गुलमर्ग रवाना होंगे।

 'पहला नशा' गाने पर करेंगे परफॉर्म

अदित्य ने यह भी बताया कि फंक्शन में वो और श्वेता पापा उदित नारायण के गाने 'पहला नशा' पर परफॉर्म करेंगे इसका कारण बताते हुए सिंगर ने कहा कि उन्हें श्वेता को देखते ही प्यार हो गया था। उन्होंने आगे कहा कि शादी के बाद वह अपने नए अपार्टमेंट में शिफ्ट होंगे जो उन्होंने हाल ही में खरीदा है। श्वेता संग नए घर में नए जीवन की शुरुआत करने को लेकर वह काफी एक्साइटेड हैं।  

अपनी लवस्टोरी बताते हुए आदित्य ने कहा, 'मैं श्वेता से फिल्म ‘शापित’ के सेट पर मिला था और हम दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग हो गई थी. फिर धीरे-धीरे मुझे श्वेता से प्यार होने लगा. शुरू में वह सिर्फ दोस्त बनना चाहती थीं, क्योंकि हम दोनों यंग थे और अपने करियर पर फोकस करना चाहते थे. हर रिलेशनशिप की तरह हमारे रिलेशन में भी काफी उतार-चढ़ाव आए. मेरे पैरेंट्स को श्वेता काफी पसंद है' पिछले 11 साल से श्वेता और आदित्य एक-साथ है।
 

Related News