23 JUNWEDNESDAY2021 3:12:05 PM
Nari

'Indian Idol 12' के होस्ट आदित्य नारायण ने अब 'द लेजेंड किशोर कुमार' के बेटे से लिया 'पंगा'!

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 12 May, 2021 06:44 PM
'Indian Idol 12' के होस्ट आदित्य नारायण ने अब 'द लेजेंड किशोर कुमार' के बेटे से लिया 'पंगा'!

रियलिटी सिंगिंग शो 'इंडियन आइडल 12' इन दिनों खूब चर्चा में है। दरअसल, 'इंडियन आइडल 12' के हाल ही के एपिसोड्स में द लेजेंड किशोर कुमार को श्रद्धांजलि दी गई थी। इस दौरान एपिसोड्स में किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार बतौर स्पेशल गेस्ट शो में नजर आए। 
 

वहीं सोशल मीडिया पर यूजर ने सिंगर नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया को किशोर कुमार के सॉन्ग्स गाने के लिए जमकर ट्रोल किया गया। इस पर अमित कुमार ने भी शो को लेकर एक बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि इस एपिसोड में शामिल होने के लिए जो हामी भरी थी वह पैसों के चलते भरी। 
 

PunjabKesari
 

वहीं  अब शो के होस्ट आदित्य नारायण भी इस पर चुप नहीं बैठे उन्होंने भी अमित कुमार के इस बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी। उनका कहना है कि अगर उन्हें नहीं पसंद आ रहा था तो वह एक बार हमें बता देते। 

 

PunjabKesari
 

दरअसल, आदित्य नारायण ने अमित कुमार के स्टेटमेंट पर कहा कि किसी के लिए भी आसान नहीं होता एक लेजेंड्री सिंगर वह भी किशोर कुमार जैसे शख्स को कुछ घंटों में श्रद्धांजलि देना।  शो और मेकर्स को डिफेंड करते हुए आदित्य ने कहा कि सभी कंटेस्टेंट्स और यूनिट के साथ हम सभी लोग दमन शिफ्ट हुए हैं। वहां शूटिंग हो रही है। रिहर्सल्स हो रहे हैं।अगर अमित कुमार को शूटिंग के दौरान कुछ चीजें नहीं ठीक लग रही थीं तो वह हमें शूटिंग के दौरान बता सकते थे।

Related News