04 MAYSATURDAY2024 3:54:11 AM
Nari

आदित्य नारायण और उनकी पत्नी हुए कोरोना का शिकार, बोले- हमें दुआ में याद रखें

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 03 Apr, 2021 05:32 PM
आदित्य नारायण और उनकी पत्नी हुए कोरोना का शिकार, बोले- हमें दुआ में याद रखें

देशभर में कोरोना वायरस के केस लगातार बढ़ते जा रहे हैं। बी-टाउन के सेलेब्स पर तो मानों कोरोना का कहर ही टूट पड़ा है। एक के बाद एक कितने ही सेलेब्स इस वायरस की चपेट में आ गए हैं। वहीं अब इस लिस्ट में सिंगर आदित्य नारायण और उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल का नाम भी शामिल हो गया है। आदित्य ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को बताया कि वो और उनकी पत्नी कोरोना पाॅजिटिव पाए गए हैं। 

PunjabKesari

आदित्य ने इंस्टाग्राम पर अपनी और श्वेता की एक तस्वीर शेयर की है। जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'दुर्भाग्य से मेरी पत्नी श्वेता अग्रवाल और मेरा कोविड-19 टेस्ट की रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है। हम क्वारंटाइन में है और सभी प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं। हमें अपनी प्रार्थनाओं में याद रखें। अपना ध्यान रखें और सुरक्षित रहें।' 

 

 

बता दें इन दिनों आदित्य सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल' की शूटिंग कर रहे हैं। वहीं उनकी कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटिव आने के बाद इंडियन आइडल की शूटिंग रोक दी गई है। अब जल्द ही बाकी टीम मेंबर्स का भी कोरोना टेस्ट करवाया जाएगा। तब तक शो के जज और बाकी टीम को क्वारंटाइन कर दिया गया है। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि बीते दिन टीवी सीरियल 'अनुपमा' फेम रुपाली गांगुली भी कोरोना संक्रमित पाई गई हैं। उन्होंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। वहीं उनका कोरोना टेस्ट पाॅजिटिव आने के बाद शो के सेट पर हड़कंप मच गया था।

Related News