14 AUGSUNDAY2022 9:18:03 PM
Nari

पति के कदमों में बैठने पर एक्ट्रेस हुई Troll,  बोली- मैं नहीं छोडूंगी अपनी परंपरा

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 04 Aug, 2022 03:16 PM
पति के कदमों में बैठने पर एक्ट्रेस हुई Troll,  बोली- मैं नहीं छोडूंगी अपनी परंपरा

जहां आजकल के युवा अपने संस्कारों और शिष्टाचार को भूलते जा रहे हैं, तो वहीं  एक अभिनेत्री ने दुनिया को समझा दिया है कि मॉर्डन बनने का मतलब ये नहीं कि अपनी परंपरा को ही भूल जाएं।  कुछ दिन पहले एक्ट्रेस को जिस बात को लेकर ट्रोल किया जा रहा था अब उसी बात पर उनको तारीफें मिल रही हैं। 

PunjabKesari

हम बात कर रहे हैं साउथ इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष की , जिनकी एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है। दरअसल प्रणिता ने कुछ दिन पहले एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वह अपने पति नितिन राजू के कदमों में बैठकर पूजा करती नजर आ रही हैं। उन्होंने पति के पैंरों में फूल चढ़ाकर आरती भी की। इस तस्वीर के सामने आते ही विवाद छिड़ गया। 

PunjabKesari

कई यूजर्स का कहना है कि यह रूढ़िवादी और पैट्रीआर्कल जेस्चर है। अब  एक्ट्रेस ने इस मामले में चुप्पी तोड़ते हुए कहा-  जीवन में हर चीज के दो पहलू होते हैं। मैं एक्टर और ग्लैमर फील्ड से हूं, तो इसका मतलब कतई यह नहीं है कि मैं उस रीति-रिवाज को नहीं कर सकती हूं, जिसे देखकर मैं बड़ी हुई हूं और जिस पर मुझे पूरा विश्वास है। उन्होंने एक चैनेल को दिए इंटरव्यू में यह बात कही।

PunjabKesari

प्रणिता ने आगे कहा- मैंने यह पूजा पिछले साल भी की थी, जब मेरी नई-नई शादी हुई थी, लेकिन तब मैंने फोटो शेयर नहीं की थी। इनफैक्ट मेरे लिए इसमें कुछ भी नया नहीं है। मैं हमेशा से दिल से एक ट्रडिशनल लड़की रही हूं और मान्यताएं, रिचुअल्स और परिवार से जुड़ी इन चीजों को दिल से पसंद करती हूं। उन्होंने कहा-  मॉडर्न होते हुए भी अपनी जड़ों से जुड़े रहा जा सकता है। सनातन धर्म एक ऐसा कॉन्सेप्ट है, जो बेहद खूबसूरत है और मैं उसमें पूरा विश्वास करती हूं। 

PunjabKesari

प्रणिता से यह भी सवाल किया गया कि कोई हसबैंड अपनी वाइफ की लंबी उम्र के लिए ऐसा क्यों नहीं करता? इसपर एक्ट्रेस ने कहा- यह डिबेट का कोई पॉइंट ही नहीं है, हम सभी एक-दूसर के हेल्थ के लिए प्रार्थना करते हैं। एक्ट्रेस ने कुछ दिनों पहले ही एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। 
 

Related News