26 APRFRIDAY2024 3:41:32 PM
Nari

'वो दोस्ती सिर्फ काम के लिए थी', आज भी अभिषेक बच्चन के लिए धड़कता है रानी मुखर्जी का दिल!

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 18 Mar, 2023 01:13 PM
'वो दोस्ती सिर्फ काम के लिए थी', आज भी अभिषेक बच्चन के लिए धड़कता है रानी मुखर्जी का दिल!

रानी मुखर्जी और अभिषेक बच्चन की लव स्टोरी से तो हर कोई वाकिफ है। अगर दोनों के रिश्ते में दरार ना आती तो आज रानी मुर्खजी बच्चन परिवार की बहु होती। लेकिन उनकी जिंदगी में एक ऐसा तुफान आया कि आज ये एक-दूसरे को देखना तक नहीं चाहते। हालांकि दोनों के ब्रेकअप को लेकर खबरें तो बहुत सारी आई लेकिन खुलकर ना कभी रानी ने कुछ कहा, ना ही कुछ अभिषेक ने बताया....

PunjabKesari

फिल्म शूटिंग के दौरान बढ़ी थी रानी और अभिपेकी की नजदीकियां

अभिषेक और रानी ने बंटी और बबली', 'कभी अलविदा ना कहना' और‘युवा’ जैसी फिल्मों में एक साथ काम कर चुके हैं। इस दौरान लोगों को इनकी केमिस्ट्री लाजवाब लगी।  रानी उस वक्त अभिषेक की लाइफ में आई जब करिश्मा कपूर से उनकी सगाई टूट गई थी। इसके बाद ही रानी मुखर्जी बच्चन परिवार के करीब आ गईं। बंटी और बबली के सेट से ऐसी खबरें भी आईं कि दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई है। ये वो दौरा था जब हर जगह रानी और अभिषेक के इश्क के चर्चे आम हो गए थे।

PunjabKesari

जया बच्चन की वजह से आ गई रिश्ते में दरार

लेकिन फिर इसी बीच अचानक ही दोनों की ब्रेकअप की खबरें आने लगीं।  बताया जाता है कि बंगाली होने के कारण जया रानी को बहुत पसंद करती थीं, लेकिन फिल्म 'लाग चुनरी में दाग' फिल्‍म की शूटिंग के दौरान रानी और जय के बीच किसी बात को लेकर कहा सुनी हो गई। बात इतनी ज्‍यादा बढ़ गई कि जया ने रानी को ऐसी बातें कह दी जो वह सहन नहीं कर पाईं। इसका असर अभिषेक और रानी के रिश्‍ते पर भी पड़ा। इस फिल्‍म की शूटिंग के दौरान कपल के बीच झगड़े की खबरें आने लगी। जिसके बाद दोनों ने बात करनी ही बंद कर दी। ना तो फिल्‍म 'लागा चुनरी में दाग' बॉक्‍स ऑफिस पर टिक पाई और ना ही इनका रिश्ता।

PunjabKesari

ये भी बताई जाती है रिश्ता टूटने की वजह

कहा तो ये भी जाता है कि दोनों के रिश्ते के टूटने का कारण ‘ब्लैक’ फिल्म का एक सीन था जो रानी ने अमिताभ बच्चन के बीच फिल्माया गया था। दरअसल जया नहीं चाहती थीं कि रानी वो सीन करें लेकिन एक्ट्रेस ने इसके लिए हामी भर दी थी, जिससे जया बच्चन नाराज हो गई थीं।

PunjabKesari

रानी और अभिषेक के ब्रेकअप के कुछ ही साल बाद ऐश्‍वर्या और अभिषेक के अफेयर की चर्चा होने लगी। साल 2007 में दोनों ने शादी भी कर ली। मगर, रानी को शादी में इनवाइट नहीं किया गया। इस बारे में जब रानी से पूछा गया तो उन्होंने कहा, "ये सवाल आपको मुझसे नहीं बल्कि अभिषेक से पूछना चाहिए, क्योंकि वही आपको इसका सही जवाब दे सकते हैं। मुझे लगता था कि मैं ऐश्वर्या और अभिषेक की अच्छी दोस्त हूं, लेकिन जब मुझे शादी में नहीं बुलाया गया तब मुझे अहसास हुआ कि वो दोस्ती सिर्फ काम तक ही सीमित थी। "

PunjabKesari

रानी मुखर्जी ने साल 2014 में आदित्‍य चोपड़ा से शादी कर ली, अब उनकी एक बेटी आदिरा है।

Related News