29 APRMONDAY2024 7:01:23 AM
Nari

Umang 2023 Event में साड़ी में जलवा बिखेरती नजर आई बी-टाउन हसीनाएं

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 01 Jan, 2024 04:00 PM

बीते साल बी-टाउन में उमंग 2023 हुआ था जहां कई स्टार्स पहुँचे। deepika padukone से लेकर palak tiwari तक बी-टाउन की हसीनाएं खूब सज-धज कर इवेंट में पहुँची थी। इस दौरान ज्यादातर दीवाज साड़ी में नजर आई । चलिए देखते हैं किसने कैसी साड़ी पहनी? 

नोरा फतेही अक्सर अपने सेक्सी और बोल्ड लुक से सबको इंप्रेस करती हैं । कल की इवेंट में नोरा साड़ी में हुस्नपरी बनकर आई थी वाइट नेट की खूबसूरत साड़ी के साथ पर्ल जेवेल्लेरी और मैचिंग क्लच कैरी किए नोरा बला की खूबसूरत लग रही थी। नोरा की तरह जान्हवी कपूर, रवीना टंडन, रकुल प्रीत की साड़ी भी नेट की और ट्रांसपेरेंट थी। 

PunjabKesari

जान्हवी कपूर ने बेबी पिंक कलर की साड़ी के साथ सिल्वर ब्लाउज कैरी किया

PunjabKesari

और रवीना टंडन और रकुल ने ग्रे साड़ी पहनी थी। आपको किसकी साड़ी ज्यादा प्यारी लगी। 

PunjabKesari

दीपिका पादुकोण पीकॉक ब्लू बनारसी सिल्क साड़ी में एकदम देसी अन्दाज़ में आई फुल स्लीव ब्लाउज की साथ हेवी चोकर नेकलेस पहने दीपिका स्टनिंग लग रही थी। 

PunjabKesari

दीपिका की तरह तमन्ना भाटिया भी पीकॉक ब्लू सिल्क साड़ी में नजर आई तमन्ना की साड़ी बॉर्डर प्लेन साड़ी थी। 

PunjabKesari

जेनेलिया भी इस बार इवेंट में साड़ी पहन कर पहुँची। जेनेलिया ने सिम्पल मैचिंग ब्लाउज के साथ पर्पल कलर की साड़ी पहनी थी।

PunjabKesari

माधुरी दीक्षित भी हबी के साथ इवेंट में नजर आई। माधुरी की साड़ी लुक भी स्टनिंग थी। माधुरी ने ब्लैक कलर साड़ी पहनी थी जिस पर गोल्डन वर्क था। 

PunjabKesari

माधुरी की तरह कियारा आडवाणी भी ब्लैक कलर की बॉर्डर साड़ी में नजर आई इसके साथ कियारा ने बैकलेस हॉल्टर नेक ब्लाउज कैरी किया था और बड़े साइज़ के मैचिंग गोल्डन झुमका पहने थे। 

PunjabKesari

अनन्या पांडे भी साड़ी में सेक्सी लुक लिए पहुँची अनन्या ने मेहरून रेड कलर की सीक्वेन साड़ी पहनी थी जिसका ब्लाउस स्लीवलेस था। 

PunjabKesari

वाणी कपूर ने भी अपना साड़ी लुक दिखाया लेकिन वाणी की साड़ी डिजाइन सबसे अलग था।वाणी की साड़ी मल्टीकलर में थी।

PunjabKesari

 वही टीवी की नागिन तेजस्वी प्रकाश भी साड़ी में दिखी उन्होंने पिंक कलर की बॉर्डर साड़ी पहनी थी। तेजा को सिम्पल साड़ी लुक में देखकर fans हैरान और काफ़ी खुश हुए।

PunjabKesari

कृति सेनन की साड़ी काफी कलरफुल और यूनिक थी कृति ने ब्लैक डीप नेक ब्लाउज के साथ मल्टीकलर स्ट्राइप साड़ी पहनी थी जिसमें वो प्यारी लग रही थी। तब्बू की साड़ी भी कुछ कुछ कृति के जैसे ही लग रही थी।

PunjabKesari

श्वेता तिवारी की सेक्सी बेटी पलक तिवारी भी हॉट रेड साड़ी में दिखी सिम्पल जूड़ा और बालों में गुलाब लगाए पलक सुंदर लग रही थी।  

PunjabKesari

भूमि पेडणेकर ने स्किन आइवरी कलर की साड़ी पहनी थी।  

PunjabKesari

जबकि रूपाली गांगुली हमेशा की तरह सिम्पल साड़ी में नजर आई। इस बार रूपाली ग्रीन येलो कलर की साड़ी में नजर आई। लोगों को रूपाली का सिम्पल साड़ी लुक भी बहुत पसंद आता है।

PunjabKesari
 

Related News