18 APRTHURSDAY2024 8:48:06 AM
Nari

सोशल मीडिया की कमाई से Jhanvi Kapoor भरती हैं EMI, कहा- 'क्यूट दिखूंगी तो ज्यादा कमा पाऊंगी'

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 08 Nov, 2022 04:53 PM
सोशल मीडिया की कमाई से Jhanvi Kapoor भरती हैं EMI, कहा- 'क्यूट दिखूंगी तो ज्यादा कमा पाऊंगी'

 बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया में भी बहुत एक्टिव रहती हैं। अकसर सोशल मीडिया पर वो अपने फैंस के साथ अपनी लाइफ की हर अपडेट शेयर करती रहती हैं और अपनी ग्लैमर्स फोटो भी शेयर करती हैं। वहीं एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर इतना एक्टिव रहने का अच्छा-खासा फायेदा मिला रहा है।  वो इंस्टाग्राम से मोटी रकम कमाती हैं, जिससे वो अपनी EMI भर्ती है। इस बात का खुलासा एक्ट्रेस ने खुद किया हैं।

इंस्टाग्राम के कमाए पैसे से भरती है EMI

जाह्नवी ने हाल ही में मीडिया से बातचीत करते हुए बताया की "सोशल मीडिया पर मेरी लाइफ काफी मजेदार है। मैं अपने पोस्ट के जरिए कोशिश करती हूं कि ब्रैंड्स मुझे अप्रोच करें, जिससे मैं अपनी EMI भर सकूं। साथ ही, मुझे लाइफ में कुछ भी सीरियसली नहीं लेना है। मेरा सोशल मीडिया मेरे लिए एक मजेदार विकल्प की तरह है। अगर मैं क्यूट दिखती हूं तो पांच और एक्स्ट्रा लोग मेरी फोटो देखेंगे। मुझे ब्रैंड्स देखेंगे। मैं ज्यादा कमा पाऊंगी और EMI अपनी आसानी से भर सकूंगी"।

PunjabKesari

पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को रखती हैं अलग

जाह्नवी ने आगे कहा कि "मैं अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को अलग रखती हूं। लोग में मुझे कहते कि मै फिल्म में मिडिल क्लास लड़की का किरदार निभाती और दूसरी ओर सोशल मीडिया पर एकदम काफी अलग नजर आती हूं। ऐसे में लोगों के सामने मेरी अलग तरह की इमेज बन चुकी है। मैं इस बारे मे सोचती हूं कि मै जो हूं रियल लोगों को दिखाउं। वहीं रील लाइफ में जो किरदार मिलता है, उसे बखूबी निभाने मे यकीन रखती हूं। वहीं एक्टर अच्छा होता है, जो अपने फिल्मी किरादार को काफी अच्छे से निभाए "।

PunjabKesari

वहीं अगर जाह्नवी कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस अपनी फिल्म ‘मिली’ को लेकर सुर्खियों में है। एक्ट्रेस की पाइपलाइन में दोस्ताना 2’ और ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ जैसी फिल्में भी हैं। इस फिल्म को डायरेक्ट शरण शर्मा कर रहे है और करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। इस फिल्म में जाह्नवी के अपोजिट राजकुमार राव दिखाई देंगे। 

Related News