04 MAYSATURDAY2024 2:16:32 AM
Nari

'ताल' फेम एक्ट्रेस Bhairavi Vaidya ने कहा दुनिया को अलविदा, इस गंभीर बीमारी से थीं पीड़ित

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 13 Oct, 2023 03:43 PM
'ताल' फेम एक्ट्रेस  Bhairavi Vaidya ने कहा दुनिया को अलविदा, इस गंभीर बीमारी से थीं पीड़ित

'ताल' और 'चोरी- चोरी चुपके- चुपके' जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा दिखा चुकी एक्ट्रेस भैरवी वैद्य ने 67 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया।  रिपोर्ट्स की मानें तो वो काफी लंबे समय से कैंसर से जूझ रही थीं, जिसके बाद 8 अक्टूबर को उन्होंने आखिरी सांस ली। उनकी मौत की खबर सीरियल 'नीमा डेन्जोंगपा' में उनकी को- स्टार रह चुकी एक्ट्रेस सुरभि दास ने भी कंफर्म की है। 

PunjabKesari

45 सालों से एक्टिंग कर रही थीं भैरवी

भैरवी पिछले 45 सालों से अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों को मंत्रमुग्ध कर रही थीं। वो कई सारे गुजराती फिल्में और टीवी शोज में भी काम कर चुकी हैं। फैंस ने उन्हें आखिरी बार सीरियल नीमा डेन्जोंगपा में देखा था। भैरवी का काम हसरतें और महीसागर जैसे शोज में काफी पसंद किया गया था। भैरवी ने अपने किरदारों में ऐसी छाप छोड़ी कि आज भी वो याद की जाती हैं।

PunjabKesari

लेजेंडरी एक्ट्रेस ने ऐश्वर्या राय, अनिल कपूर और अक्षय खन्ना स्टारर फिल्म 'ताल' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उन्होंने जानकी का रोल किया था, और लोगों ने उनके काम को बहुत पसंद भी किया था। वहीं फिल्म चोरी- चोरी चुपके- चुपके में भी सलमान खान की मां के रोल में नजर आई थीं।  उनके ऐसे चले जाने से उनके चाहने वाले और सेलेब्स ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है। भैरवी ने भले ही इस दुनिया को अलविदा कह दिया है लेकिन वो फैंस के दिल में हमेशा जिंदा रहेगी।

PunjabKesari

Related News