28 APRSUNDAY2024 12:53:51 PM
Nari

नहीं रहे 'इमली' फेम गश्मीर महाजनी के पिता रवींद्र, Actor के फ्लैट में मिला शव

  • Edited By palak,
  • Updated: 15 Jul, 2023 01:37 PM
नहीं रहे 'इमली' फेम गश्मीर महाजनी के पिता रवींद्र, Actor के फ्लैट में मिला शव

बॉलीवुड इंडस्ट्री से एक बेहद ही दुखद खबर सामने आ रही है। मराठी और बॉलीवुड सिनेमा के मशहूर एक्टर और डायरेक्टर रवींद्र महाजनी का निधन हो गया है। रवींद्र की उम्र सिर्फ 77 साल थी। रिपोर्ट्स की मानें तो रवींद्र का शव पुणे के पास उनके फ्लैट में मिला है। पुलिस के अनुसार, एक्टर का निधन दो-तीन दिन पहले हुआ है। हालांकि अभी तक मौत का कारण सामने नहीं आ पाया है। 

फ्लैट में अकेले रहते थे रविंद्र 

सुत्रों की मानें तो रविंद्र पुणे में स्थित अंबी गांव में एक किराया के फ्लैट पर रह रहे थे। वही बीती शाम जब उनके फ्लैट से बहुत ज्यादा गंदी बदबू आई तो पड़ोसियों ने पुलिस को इस बात की जानकारी दी। खबर मिलते ही पुलिस मौके पर आई। पुलिस ने दरवाजा खोला लेकिन जब दरवाजा नहीं खुला तो उसे तोड़ कर वह फ्लैट में गए यहां पर रविंद्र का शव बरामद हुआ। उनकी मौत कैसे हुई इस मामले की जांच अभी तक पुलिस कर रही है।

PunjabKesari

पुलिस ने किया परिवार को सूचित 

रविंद्र के निधन के बाद पुलिस ने उनके पूरे परिवार को निधन के बारे में बता दिया है। निधन किस कारण हुआ है इसलिए लिए उनका शव पोस्टमार्टम के लिए भी भेज दिया गया है।   

PunjabKesari

इंडस्ट्री के विनोद खन्ना के रुप में जाने जाते थे

वहीं अगर बात रविंद्र के करियर की करें तो उन्होंने अमिताभ बच्चन स्टारर मूवी 'सात हिंदूस्तानी' में पुलिस इंस्पेक्टर का किरदार निभाया था। हिंदी फिल्मों से ज्यादा वह मराठी फिल्मों में दिख चुके हैं। 'आराम हरामा आहे', 'दुनिया कारि सलाम', 'हल्दी कुंकु', 'मुंबई चा फौजदार', 'जूंज', 'कलात नकलत' जैसी कई फिल्मों में वह काम कर चुके हैं। उनकी फिल्म 'लक्ष्मी ची पावले' काफी फेमस हुई थी इसलिए सभी उन्हें मराठी इंडस्ट्री का विनोद खन्ना कहते थे। 

PunjabKesari

Related News