28 JUNTUESDAY2022 12:44:33 PM
Nari

एक्ट्रेस माधुरी जीती हैं Luxury Life, जानिए धक-धक गर्ल के Net Worth के बारे में

  • Edited By palak,
  • Updated: 15 May, 2022 04:28 PM
एक्ट्रेस माधुरी जीती हैं Luxury Life, जानिए धक-धक गर्ल के Net Worth के बारे में

माधुरी दीक्षित बॉलीवुड की नामी चुनावी एक्ट्रेस में से एक हैं। उनकी गिनती भी बॉलीवुड के टॉप स्टार्स में से होती है। 16 साल की उम्र से फिल्मों में कदम रखने वाली माधुरी आज 55 साल की हो गई हैं। वह आज के दिन अपना 55 जन्मदिन मना रही हैं। हाल में ही एक्ट्रेस के पति श्रीराम नेने उन्हें 2 करोड़ की गाड़ी से एयरपोर्ट छोड़ने भी गए थे। जिसको देखकर सारे लोग एकदम हैरान हो गए थे। आपको बता दें कि एक्ट्रेस नेटवर्थ के मामले में किसी से कम नहीं हैं। तो चलिए आपको बताते हैं कि धक-धक गर्ल कितने करोड़ों की मालकिन हैं...

PunjabKesari

कपिल शर्मा के शो पर हुआ था खुलासा 

हाल में ही में एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित 'द कपिल शर्मा शो' में गई थी। यहां पर कॉमेडियन किंग कपिल ने उनसे पूछा था कि फिल्म हम आपके हैं कौन में उन्होंने सलमान से ज्यादा फीस चार्ज की थी तो इस पर एक्ट्रेस ने एक हल्की स्माइल पास की थी। 

PunjabKesari

50 करोड़ के करीब है माधुरी का नेटवर्थ 

खबरों की मानें तो माधुरी दीक्षित का नेट वर्थ 250 करोड़ के आसपास है। आज भी एक्ट्रेस एक फिल्म के लिए 4-5 करोड़ तक रुपये चार्ज करती हैं। एक रिएलटी शो को जज करने के लिए माधुरी 24-25 करोड़ लेती हैं। इसके अलावा माधुरी कई मंहगे और लोकप्रिय ब्रांड्स के एंडोर्समेंट भी करती हैं। एक ब्रांड को प्रमोट करने के लिए माधुरी 8 करोड़ रुपये लेती हैं। बीते सालों में एक्ट्रेस की नेटवर्थ 40% बढ़ गई है। 

PunjabKesari

कारों की शौकिन है एक्ट्रेस 

माधुरी दीक्षित को कार का बहुत ही शौक है। रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस के पास व्हाइट ऑडी, टोयोटा इनोवा क्रिस्टा, रोल्स, रॉयल और स्कोडा रैपिड जैसी बहुत ही मंहगी गाड़िया हैं। माधुरी मुंबई के लोखंडवाला में एक लग्जरी घर में रहती हैं। बाकी देशों में भी एक्ट्रेस के बहुत से घर हैं। 

PunjabKesari
बात अगर एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की करें तो इस साल उन्होंने अपनी नेटफ्लिक्स की सीरीज 'गेम' के जरिए ओटीटी पर डैब्यू  किया है। माधुरी की एक्टिंग को इस सीरीज में लोगों ने बहुत पसंद भी किया है। सीरीज गेम में उनके साथ मानव कौल और संजय कपूर भी दिखाई दिए थे। 

PunjabKesari
 

Related News