30 APRTUESDAY2024 9:34:23 AM
Life Style

हां, मैंनें  नोरा फतेही को गिफ्ट की थी Luxury Car...आरोपी  चंद्रशेखर ने एक्ट्रेस को लेकर किया खुलासा

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 24 Oct, 2021 11:47 AM
हां, मैंनें  नोरा फतेही को गिफ्ट की थी Luxury Car...आरोपी  चंद्रशेखर ने एक्ट्रेस को लेकर किया खुलासा

चुनाव आयोग रिश्वत मामले समेत 21 मामलों में आरोपी कथित चंद्रशेखर ने दावा किया है कि उन्होंने बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही को एक लग्जरी कार उपहार में दी थी। चंद्रशेखर ने यह दावा उस समय किया जब उसे प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा अदालत के समक्ष पेश किया जा रहा था। 

PunjabKesari

चंद्रशेखर ने  पत्रकारों के सवालों का दिया जवाब

ईडी के अधिकारी जब चंद्रशेखर को कोर्ट रूम में ले जा रहे थे, तो पत्रकारों ने उससे पूछा कि क्या उसने फतेही को कार गिफ्ट की थी। इस पर उसने जवाब दिया, 'हां।' यह पूछे जाने पर कि उसने बॉलीवुड अभिनेत्री को कौन सी कार गिफ्ट की थी तो चंद्रशेखर ने कहा, 'आप उनसे इसके बारे में क्यों नहीं पूछते?'

PunjabKesari
लग्जरी कार को लेकर हुआ खुलासा 

 अदालत ने चंद्रशेखर और उसकी पत्नी अभिनेत्री लीना मारिया पॉल को यहां एक व्यवसायी की पत्नी से 200 करोड़ रुपये की कथित जबरन वसूली से जुड़े धनशोधन मामले में न्यायिक हिरासत में भेज दिया। शनिवार को दिल्ली की एक अदालत के बाहर संवाददाताओं के सवालों का जवाब  देते हुए उन्होंने  लग्जरी कार को लेकर खुलासा किया। 

PunjabKesari
नाेरा फतेही का बयान किया दर्ज 

एजेंसी ने दावा किया कि ईडी ने 14 अक्टूबर को फतेही का बयान दर्ज किया था, तब उसे चंद्रशेखर द्वारा दिये गए उपहार के बारे में पता चला था। इससे पहले अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज के प्रवक्ता ने बताया कि उन्हे  प्रवर्तन निदेशालय ने 200 करोड़ रुपये से अधिक के धनशोधन के मामले में गवाह के तौर पर बयान दर्ज करने के लिए बुलाया है।

PunjabKesari
जैकलीन भी विवादों में

जैकलीन कम से कम तीन मौकों पर ईडी के समन के बावजूद पेश नहीं हुई थी।  फर्नांडीज के प्रवक्ता ने कहा कि वह जांच में एजेंसी के साथ पूरी तरह सहयोग करेंगी।  यह मामला कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर और उसकी अभिनेत्री पत्नी लीना मारिया पॉल के खिलाफ दर्ज धनशोधन के मुकदमे से जुड़ा हुआ है।
 

Related News