03 MAYFRIDAY2024 2:27:13 PM
Nari

जया बच्चन के बर्ताव को लेकर अभिषेक बोले- मेरी मां बिल्कुल भी नहीं है स्ट्रिक्ट, उन्हें ना करे जज

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 10 Aug, 2023 04:35 PM
जया बच्चन के बर्ताव को लेकर अभिषेक बोले- मेरी मां बिल्कुल भी नहीं है स्ट्रिक्ट, उन्हें ना करे जज

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन अपनी मां जया बच्चन और पिता अमिताभ बच्चन को सपोर्ट सिस्टम मानते हैं।  वह कहते हैं कि हमारे जीवन में, कई लोग आते हैं और हमें मूल्यवान सबक सिखाते हैं, लेकिन हमारी मां और पिताजी हमारे पहले गुरु हैं, जो अंत तक साथ रहते हैं। उन्होंने कहा- मेरे लिए, मेरी मां और पापा मेरे सबसे बड़े समर्थक हैं। 

PunjabKesari

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न का प्रसिद्ध डांस रियलिटी शो, इंडियाज़ बेस्ट डांसर 3 ‘आज़ादी की कहानी' विशेष एपिसोड के साथ बहुत धूमधाम से भारतीय स्वतंत्रता की 76वीं वर्षगांठ का भव्य उत्सव मनाने के लिए तैयार है।  इस विशेष एपिसोड में ‘घूमर' की स्टार कास्ट अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर शामिल होंगी। इस दौरान  अभिषेक ने अपने मां- बाप को अपना सब कुछ बताया।

PunjabKesari
इससे पहले अभिषेक ने एक इंटरव्यू में ये साफ किया था कि उनकी मां जया बच्चन स्ट्रिक्ट बिल्कुल भी नहीं है। दरअसल जया बच्चन को अकसर गुस्से में देखा जाता है, पैपराजी को देखकर तो वह अपने आप पर काबू ही नहीं कर पाती है और कई बार वह कुछ ऐसा कह देती है जो चर्चा का विषय बन जाता है। हालांकि अभिषेक का कहना है कि उन्होंने वो वीडियोज कभी नहीं देखे जिसमें उनकी मां फोटोग्राफर्स पर भड़क रही हो। 

PunjabKesari
अभिषेक अपनी जया की तारीफ में कहते हैं कि-  मैं हमेशा उन्हें अपनी मां के रूप में देखता हूं, इसलिए मेरे लिए उन्हें जज करना या आंकना बहुत कठिन है।'' उनका कहना है कि-मेरे लिए, परिवार की एकलौती सदस्य जिन्हें मैं एक एक्टर के रूप में नहीं देख सकता, वह मेरी मां हैं। फिर  जहां तक मेरे पिता और मेरी पत्नी का सवाल है, मैं उन्हें एक एक्टर और परफॉर्मर के तौर पर देखने की क्षमता रखता हूं। मगर मेरी मां के साथ, यह बहुत इमोशनल है। 

PunjabKesari
अभिषेक का यह भी कहना है कि उनकी मां ने हम दोनों भाई- बहन की परवरिश बहुत शानदार तरीके से की है। उन्होंने कहा- जैसा कि पब्लिक में एक छवि बन गई है, उसके विपरीत मेरी मॉम बिल्कुल भी स्ट्रि्क्ट नहीं हैं। उन्होंने पुराने दिनों को याद करते हुए कहा- जब पापा काम में बिजी हाेते थे तब मां ने कभी हमें असहाय महसूस नहीं होने दिया, हमेशा हर परिस्थिति में हमारे साथ रहीं,  हम हर बात उन्हें बताते शेयर करते थे।

Related News